Sony का न्यू लॉन्च मोबाइल फ़ोन Xperia Z4

 सोनी कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पेश किया है। सोनी ने Xperia Z4 को ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए फोन के फीचर्स के बारे में भी बताया है। बता दें कि फोन को 20.7 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 3GB रैम और कई अन्य हाईटेक फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया गया है।

TECH GUIDE: प्रचलित टेक टर्म्स और उनके मतलब

ऑपरेटिंग सिस्टम- 
सोनी के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एंड्रॉइड का अपडेटेड वर्जन 5.0 प्री इन्स्टॉल मिलेगा।

प्रोसेसर-
Xperia Z4 में 5.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह (1080*1920 पिक्सल) का रेजोल्यूशन देती है। फोन में 64 बिट का स्नैपड्रगन 810 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।

रैम और मेमोरी-
कंपनी ने मल्टिटास्किंग के लिए फोन में 3GB रैम दिया है। मेमोरी की बात करें तो इस फोन में 32 GB मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा- 
Sony Xperia Z4 के कैमरा फीचर की बात की जाए तो इस फोन में 20.7 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा में कुकिंग मोड फीचर एड किया गया है। यह फीचर यूजर को फूड के अच्छे शॉट्स लेने में मदद करता है। कंपनी ने सेल्फी लवर्स का खास ख्याल रखते हुए फोन में वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 5.1 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।


Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.