Touch Screen सिस्टम के साथ आई New Honda city car

होंडा इंडिया ने होंडा सिटी की सफलता को और आगे बढ़ाने के लिए इसके एक एडवांस वेरिएंट VX (O) को भारतीय कार बाजार में लॉन्च किया है जिसकी कीमत 10.64 लाख रुपए रखी गई है।

ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस वेरिएंट को अलग-अलग प्राइस रेंज पर पेट्रोल और डीजल, दोनों ऑप्‍शन में उपलब्ध कराया गया है। इस मिड सेडान में जो कमी सबसे ज्यादा खल रही थी वह थी सिटी के टॉप वेरिएंट में भी टचस्क्रीन सिस्टम मौजूद नहीं था, लेकिन इस कमी को इस बाद पूरा करते हुए होंडा की इस टॉप सेलिंग कार में 15.7सेमी की टचस्क्रीन का ऑडियो विज्यूअल नेविगेशन सिस्टम दिया है जो सेटेलाइट बेस वॉइस गाइडेड टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम पर बेस्ड है। इसके साथ ही, प्रिमियम कलर व्हाइट ऑर्किड पेयरलिन के रूप में ग्राहकों को एक कलर ऑप्शन भी दिया गया है।

फीचर्स में सीडी/डीवीडी प्लेयर, एमपी3, एएम/एफएम, आई-पोड, ब्लूटूथ, यूएसबी व एयूएक्स कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। टचस्क्रीन में रियर कैमरा डिस्प्ले की सुविधा एक एडवांस फीचर भी इसमें जोड़ा गया है।

इस नए वेरिएंट के साथ ही अब होंडा सिटी E, S, SV, V, VX और VX(O) पेट्रोल/डीजल ऑप्‍शन सहित कुल 14 वेरिएंट में उपलब्ध होगी।

ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन चाहने वालों के लिए SV और VX CVT पेट्रोल वेरिएंट भी मौजूद हैं।

(एक्स शोरूम, दिल्ली):
होंडा सिटी VX(O) MT i-VTEC (पेट्रोल): 10,64,000 रुपए 
होंडा सिटी VX(O) MT i-DTEC डीजल: 11,83,500 रुपए



Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.