4 साल के मासूम को जानवरों की तरह मारती थी पति से नाराज मां

मुंबई में नाला सोपारा की पुलिस ने सोमवार को एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस महिला पर अपने ही 4 साल के बच्चे को बुरी तरह पीटने का आरोप है.

गर्मी की छुट्टियां खत्म होने के बाद स्कूल के पहले दिन टाइम पर भेजने के लिए मां ने बच्चे से ऐसा सलूक किया कि आप सोच भी नहीं सकते. 30 वर्षीय सीमा (बदला हुआ नाम) अपने दूसरे पति और बेटे के साथ नाला सोपारा के हनुमान नगर में रहती है. जब उसके बेटे ने स्कूल जाने के लिए जल्दी उठने में आनाकानी की तो सीमा ने उसे पीट पीटकर लाल-नीला कर दिया.

पति से हुआ था झगड़ा, बेटे पर निकला गुस्सा
पड़ोसियों ने बच्चे को पिटता देख पुलिस को सूचित किया. पुलिस मां-बेटे को थाने ले आई. पड़ोसियों के मुताबिक, सीमा और उसके दूसरे पति के बीच रोज झगड़े होते हैं. सीमा का बेटा उसकी पहली शादी से है. सोमवार को भी दफ्तर निकलने से पहले सीमा और उसके पति के बीच लड़ाई हुई थी. जिसका गुस्सा सीमा ने अपने ही बेटे को जानवरों की तरह पीटकर निकाला.

नाला सोपारा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर बदगुजर का कहना है कि 'बच्चे को कमर पर गंभीर चोटें आई हैं. उसकी आंखे पिटने का कारण सूज गई हैं. उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. हमने सीमा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 506 और 504 के तहत उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है.'

 Family disputes matter | crime news | mother beats son | 

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.