दमदार बैटरी बैकअप के साथ लांच हुआ जोलो क्यूब 5.0

जोलो ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन उतारा है, जिसकी कीमत महज 7,999 रुपये है पर इसके फीचर्स काफी दमदार हैं। आगे देखिए, क्या हैं इस स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स...

जोलो क्यूब 5.0 नाम के इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सफेद और काले दो रंगों में पेश किया है। जोलो क्यूब 5.0 एक ड्यूल सिम फोन है, जो ऐंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम लॉलीपॉप 5.0 पर चलता है।

फोन को 5 इंच स्क्रीन (720x1280 px) का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। फोन 1.3 गीगाहर्त्ज के क्वाड कोर मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है और 1 जीबी रैम भी दी गई है। फोन को ध्यान से देखने पर लगता है कि इसे आईफोन फिनिश देने की कोशिश की गई है।

फोन का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जिसमें ऑटोफोकस तकनीक इस्तेमाल की गई है। इसके अलावा, विडियो चैट के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

फोन की इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी की है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन 3जी सपॉर्ट करता है, साथ ही वाइ-फाइ, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो यूएसबी और जीपीएस जैसे फीचर्स फोन को इस रेंज में खास फोन बनाते हैं।

फोन में 2100 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 3जी मो़ड पर 11 घंटे का टॉकटाइम देता है।

फोन ने पिछले महीने अपने जोलो वन स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन लिवरपूल एफसी वर्जन लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 6,299 रुपये रखी थी। स्पेसिफिकेशन के मामले में यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन भी जोलो वन जैसा ही है। इसके साथ प्रीमियम लेदर बैक दिया जा रहा है, जिसपर लिवबर्ड प्रिंटेड है। यूजर्स को प्रीलोडेड लिवरपूल वॉलपेपर्स और एक बूट एनिमेशन भी मिलेगा।

Xolo cube 5.0 | Xolo cube smartphone | Xolo price
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.