टाइटैनिक के म्यूजिक कंपोजर की दुर्घटना मे मौत

ऑस्‍कर अवार्ड विनिंग म्‍यूजिक कंपोजर जेम्‍स हॉर्नर की एक विमान दुर्घटना में मौत हो गई है। वह 61 साल के थे। जेम्‍स 'टाइटैनिक' और 'अवतार' जैसी बेहतरीन फिल्‍मों के कंपोजर रहे हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, सोमवार को हादसे के वक्त होर्नर खुद विमान चला रहे थे जो सांता बारबरा के उत्तरी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। उनकी मौत की पुष्टि बाद में उनकी सहायक सिल्विया पैट्रीकजा ने फेसबुक पर की।

पैट्रीकजा ने लिखा, हमने एक बड़े दिल वाले और टैलेंटेड शख्‍स को खो दिया है। बतौर संगीतकार होर्नर का काम आने वाली फिल्म 'साउथपॉ' ,'वुल्फ टोटेम' और 'द 33' में आखिरी बार देखने को मिलेगा।

हॉर्नर का विमान सांता बारबरा के एक दूरदराज के इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। हॉर्नर का नाम 10 बार ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। हॉर्नर की 3 फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली है। जेम्‍स की अचानक मौत की खबर से पुरे हॉलीवुड में शोक की लहर है। कहा जा रहा है कि उनकी कमी को शायद ही कोई भर पाए।

james horner | death | plane crash | titanic movie music composer | hollywood news 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.