ये है बॉलीवुड की सबसे नखरेबाज टॉप एक्ट्रेस

 बॉलिवुड की एक टॉप ऐक्ट्रेस, जिनके नाम एक ही इलाके में दो-दो फ्लैट हैं उनके नखरे वहां रहने वाले बच्चों को झेलने पड़ते हैं। खासकर बात जब उस बिल्डिंग में मौजूद सुविधाओं के इस्तेमाल की आती है तो वह वहां भी खुद को एक बहुत बड़ी स्टार के रूप में ही साबित करने की कोशिश करती हैं यह ऐक्ट्रेस।

इस स्टार के नखरों से आजिज एक बच्चे ने इस रिपोर्ट में कहा है कि यदि उनकी कोई मीटिंग किसी दूसरे बेंच पर हो रही हो तो वह ऐक्ट्रेस वहां के बच्चों को कंपाउंड के किसी भी बेंच पर बैठने तक नहीं देतीं। इतना ही नहीं, यदि वह स्विमिंग करने जाती हैं तो बिल्डिंग के बाकी लोगों को उस वक्त पूल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया जाता है।

आइए, आज बॉलिवुड की कुछ ऐसी ही ऐक्ट्रेसेस के उन नखरों पर नज़र डालें, जिसने आस-पास के लोगों को खूब किया परेशान।

कटरीना कैफ
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ ने एक बार एक एयरक्राफ्ट में उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया, जब एक एयरहोस्टेस ने थपथपाकर उन्हें नींद से जगाते हुए सीट बेल्ट बांधने की सलाह दी। उन्हें छूकर जगाने के कारण इतना गुस्सा आया कि एयरहोस्टेस पर बरस पड़ीं। आखिरकार, एयरहोस्टेस को कटरीना से माफी मांगनी पड़ी और तब जाकर उनका गुस्सा कुछ शांत हुआ। कटरीना अपने टैंट्रम्स के लिए वैसे भी काफी फेमस रही हैं। टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग को दौरान फोटोशूट के लिए कटरीना ने जिद्द ठान दी थी कि वह अपने फेवरिट फोटोग्राफर से ही शूट करवाएंगी और प्रॉडक्शन टीम के लिए यह काफी महंगा साबित हुआ।

प्रियंका चोपड़ा
नैशनल अवॉर्ड विनर प्रियंका चोपड़ा कहां पीछे रहने वालीं। फिल्म अनजाना अनजानी के सेट पर इन्होंने भी खूब दिखाए अपने नखरे। iDiva.com की रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका मनीष मल्होत्रा के असिस्टेंट द्वारा तैयार अपने आउटफिट्स, कलर चॉइस आदि हर चीज से परेशान थीं। आखिरकार उन्हें शांत करने के लिए सेट पर मनीष को खुद ही आना पड़ा। टीओआई ने भी एक खबर छापी थी, जिसमें कहा गया था कि फिल्म मेरीकॉम की मेकिंग के दौरान प्रियंका ने बीच में इतना टांग अड़ाया कि बेचारे ओमंग कुमार दुखी हो गए थे।

करीना कपूर
भई करीना तो करीना हैं। iDiva.com की एक खबर के मुाताबिक, करीना ने मधुर भंडाकर की फिल्म 'हिरोइन' के लिए हां करने से पहले तमाम तरह की शर्तें रख दी थीं। पहली शर्त यह कि वह सिर्फ ए लिस्ट के ऐक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं। किसी भी लव-मेकिंग सीन से इनकार कर दिया था। हाल ही में एयरपोर्ट पर अपने फैन्स के सामने भी उन्होंने कुछ ऐसे ही नखरे दिखाए, जो उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे।

मल्लिका शेरावत
मिडे डे की रिपोर्ट की मानें तो मल्लिका शेरावत ने बिन बुलाए बाराती गाना को ओमपुरी, गुलशन ग्रोवर और राजपाल यादव के साथ शूट करने से इनकार कर दिया था। हालांकि, वे उनके साथ कैमरा शेयर करते भी नहीं, फिर उन्होंने इस शूट के लिए इनकार कर दिया था।

Bollywood gossips |  Coquette Top Actress | 

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.