हॉलीवुड एक्टर का मोम का पुतला अचानक जी उठा लोगो की निकली चीख

लॉस ऐंजिलिस. आप मैडम टुसॉड के म्यूजिम में खड़े हों और अचानक कोई मोम का पुतला जी उठे तो! शर्तिया चीख निकल जाएगी। गुरुवार को कुछ ऐसा ही हुआ। लोग जैसे है वहां लगे हॉलिवुड सुपरस्टार अर्नल्ड श्वार्जनेगर की फिल्म के मशहूर कैरेक्टर 'टर्मिनेटर' के साथ खड़े हुए, तो वह अचानक जी उठा।

दरअसल यह एक प्रैंक था। सबसे मजेदार बात यह थी कि इस प्रैंक को खुद अर्नल्ड ने अंजाम दिया।

कैलिफॉर्निया के गवर्नर अर्नल्ड श्वार्जनेगर ने गुरुवार को अपने फैन्स को गजब अंदाज में सरप्राइज दिया। अर्नल्ड श्वार्जनेगर पूरे मेकअप कर मैडम टुसॉड के म्यूजिम में मोम के पुतले की तरह खड़े हो गए।

लोग जैसे ही पुतला समझकर अर्नल्ड के साथ खड़े होते, वह शरारत करते हुए जी उठते। इससे फैन्स की चीख निकल जाती। लेकिन फिर पूरा माजरा समझ में आने और अर्नल्ड अपने सामने पाकर वे खुशी से उछल भी पड़ते।

अर्नल्ड ने कई लोगों के साथ यह प्रैंक किया। एक महिला विजिटर ने कहा, 'वह बिल्कुल असली दिख रहे थे।' वहीं अर्नल्ड ने जैसे ही फोटो खिंचवाने के लिए खड़े हुए एक बच्चे की तरफ अचानक हाथ बढ़ाया, तो डरकर रोने लगा।

अर्नल्ड ने इससे पहले सड़क पर घूमकर अपने फैन्स को हैरान किया। इस स्टंट का आयोजन Omaze.com ने बच्चों की मदद के लिए के लिए किया था।

Hollywood star Arnold Schwarzenegger prank | Madame Tussaud's wax museum | The former Governor of California 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.