हवस में अंधी बेटी ने बाप को मार डाला

पटना। प्यार जबतक दिल से दिल तक रहे तबतक सबकुछ ठीक रहता है लेकिन जब प्यार शरीर की भूख मिटाने का जरिया बन जाए तो ''डेंजरश'' हो जाता है। जी हां इसी डेंजरश इश्क का एक खौफनाक मामला बिहार के पूर्णिया में सामने आया है। यहां के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। कारण यह था कि पिता ने बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रंगपुरा गांव निवासी दीनानाथ चौहान अपने घर में गुरुवार रात परिवार के सभी सदस्यों के साथ सो रहे थे। शुक्रवार तड़के तीन बजे जब उनकी नींद खुली तब बेटी को घर से गायब देखा। पुलिस के मुताबिक, घर से निकलकर दीनानाथ ने बेटी की आसपास तलाश की। उन्होंने खोजबीन के दौरान बेटी को उसके प्रेमी मुरारी यादव के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इससे दोनों पूरी तरह घबरा गए, जिसके बाद दीनानाथ की गला दबाकर हत्या कर दी गई। धमदाहा के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर मीरगंज थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.