उसने भज्जी के गुण गाए, फिर बोली हमारे बीच कुछ नहीं है

स्पिनर हरभजन सिंह की टीम इंडिया में वापसी से उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस गीता बसरा काफी खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गीता ने हरभजन के बारे में खुलकर बात की। हालांकि, उन्होंने इस स्टार क्रिकेटर से अपने रिलेशनशिप पर साफतौर पर कुछ नहीं कहा। गौरतलब है कि गीता बसरा जल्द ही फिल्म 'सेकंड हैंड हसबैंड' से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।

हरभजन से सीखना चाहती हूं
गीता ने कहा कि वो हरभजन से अपने काम के प्रति प्यार और लगन के जज्बे को सीखना चाहती हैं। वो अपने काम के प्रति वैसा ही जुनून दिखाना चाहती हैं जैसा हरभजन का क्रिकेट के प्रति है।

विनम्र हैं हरभजन
एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हरभजन काफी विनम्र हैं। गीता के अनुसार, भज्जी ने काफी कम उम्र में ही क्रिकेट में सफलता हासिल कर ली थी, लेकिन वो अभी भी बेहद विनम्र हैं। मैं उनसे ये सीखना चाहती हूं।

मजबूत है व्यक्तित्व
टीम इंडिया में भज्जी की वापसी पर गीता ने कहा कि वो काफी मजबूत व्यक्तित्व के हैं। हर मैचों के दौरान उनका ये स्वभाव झलकता है। वो हर मैच में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।

मैदान पर आक्रामक हैं भज्जीः गीता बसरा के अनुसार भज्जी भले ही विनम्र हों, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर भज्जी की गिनती आक्रामक और गुस्सैल खिलाड़ियों में होती हैं। आईपीएल के दौरान श्रीसंथ को थप्पड़ मारना हो या ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्र्यू सायमंड्स के साथ मंकी गेट विवाद, इन घटनाओं के कारण मैदान पर भज्जी विनम्र होने की छवि से बिल्कुल दूर हैं।

इन सवालों पर दिया गोलमोल जवाब...
शादी परः पिछले सालों में कई बार मेरी शादी (मीडिया के जरिए) हो चुकी है लेकिन जब सही समय आएगा सभी को इसके बारे में बताऊंगी। शादी किसी भी लड़की के लिए बेहद खास दिन होता है। भज्जी का लकी चार्म होने परः मैं उनके लिए लकी हूं या नहीं, ये सवाल हरभजन सिंह से ही पूछना चाहिए। पर मुझे स्टेडियम में क्रिकेट मैच देखना बेहद पसंद है। खासकर तब जब हम जीतते हैं।

हर मैच में करती हैं चीयर
गौरतलब है कि गीता बसरा पिछले महीने खत्म हुए आईपीएल-8 में मुंबई इंडियन्स के हर मैच में हरभजन सिंह को चीयर करने स्टेडियम में मौजूद थीं। इसके अलावा मुंबई इंडियन्स के चैम्पियन बनने के बाद टीम की ओनर नीता अंबानी द्वारा दी गई पार्टी में भी ये कपल साथ पहुंचा था। तमाम इवेंट्स में क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ स्पॉट किए जाने के बावजूद गीता बसरा ने कभी अपने रिलेशनशिप को नहीं कबूला है। वर्ल्ड कप 2015 के दौरान इस स्टार कपल के शादी करने की खबर भी सामने आई थी।

sports news , harbhajan with geeta basra 

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.