खिलौना बंदूक से खेल रहे मासूम को पुलिसवाले ने गोली मार दी

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान में एक बच्‍चा खिलौना पिस्‍तौल के साथ सेल्‍फी ले ही रहा था कि अचानक एक गोली उसे आकर लगी। गोली लगते ही वह लहूलुहान सड़क पर गिर गया और अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। इस बच्‍चे को गोली एक पुलिसवाले ने मारी थी, जोकि उसे अपराधी समझ बैठा। पुलिसवाले ने बच्‍चे को गोली मारने से पहले उसे चेतावनी देना भी जरूरी नहीं समझा।

दरअसल, यह घटना पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत की है। सोमवार सुबह यहां 15 साल का फरहान अपने दोस्‍त संग एक टॉय गन लिए सेल्‍फी ले रहा था। जीओ न्‍यूज की खबर के अनुसार, अचानक वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उसे बिना चेतावनी दिए गोली मार दी। पुलिसवाले को लगा कि यह एक लुटेरा है, जोकि अपराध को वारदात देने की फ़िराक में है। घटना से सहमा फरहान का दोस्‍त वहां से भाग गया।

बाद में घायल नाबलिग को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस अधिकारियों ने पाया कि जिस पिस्‍तौल को लेकर फरहान सेल्‍फी खींच रहा था, वह नकली थी। इसके बाद किशोर को गोली मारने वाले पुलिसकर्मी की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया गया।

Pakistaan news | Toy gun selfie case | Crime news 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.