आखिरी मुकाबले में निराश टीम इंडिया अब अपनी इमेज बचाने के लिए खेलेगी

मीरपुर। बांग्‍लादेश से पहली बार वन-डे सीरीज गंवाने से निराश टीम इंडिया बुधवार को आखिरी मुकाबले में अपनी साख बचाने के इरादे से उतरेगी। टीम इंडिया इसी के साथ मेजबान टीम को सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप करने से रोकने का हरसंभव प्रयास करेगी।

कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी पहले ही कह चुके हैं कि मौजूदा टीम में सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी उपलब्‍ध हैं। हालांकि टीम इंडिया को मेजबान टीम ने खेल के हर विभाग में मात दी है। बांग्‍लादेश ने पहले मैच में 79 व दूसरे मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की।

टीम इंडिया का ऊपरीक्रम खराब फॉर्म से जूझ रहा है और मध्‍यक्रम में भी टीम साझेदारियां करने में कामयाब नहीं हुई है। विश्‍व कप में अपनी चमक बिखेरने वाले उमेश यादव और मोहित शर्मा बांग्‍लादेश की धीमी पिचों पर कोई कमाल नहीं दिखा सके हैं। और तो और स्पिनर अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे।

उधर, बांग्‍लादेश की टीम ने हर विभाग में दमदार प्रदर्शन करके अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अपनी प्रगति का संकेत दिया है। सीरीज के आखिरी मुकाबले में भले ही टीम इंडिया कागजों पर मजबूत है, लेकिन बांग्‍लादेश टीम क्‍लीन स्‍वीप करने की पहली पसंद बनी हुई है।

Team india | sports news | IND V/s BAN | 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.