ऑफिस मे ये साड़ियां आपके स्टाइल को देंगी देशी लुक | Saree for Office

अगर किसी गार्मेंट को सबसे वर्सटाइल होने का खिताब देना हो तो बेशक हम आंख बंद कर के ये खिताब साड़ी को दे सकते हैं. जो किसी भी मौके पर पहनी जा सकती है. ज़रूरत पड़ने पर जहां ये बेहद सेक्सी लग सकती है तो वहीं मौके के हिसाब से फॉर्मल भी. ज़रूरत है तो बस सही मौके के हिसाब से सही साड़ी चुनने की. अगर आप भी उनमें से हैं जो अपने अंदर की देसी डीवा को छुपाने में यकीन नहीं रखती हैं पर ऑफिस में किस तरह की साड़ी पहनें इस असमंजस में रहती हैं की ऑफिस में कैसी साड़ी पहनें तो हम हैं ना आपकी मदद के लिए. और यकीन मानिए इनसे आपकी बजट पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा!

क्रेप है कमाल
अगर आपको सफर करना पड़ता है पब्लिक ट्रांसपोर्ट में तो ये है सबसे अच्छा फैब्रिक क्योंकि इसमें आसानी से रिंकल्स नहीं पड़ते. यकीन मानिए इस डिजिटल प्रिंट साड़ी के साथ आप ऑफिस में अलग ही स्टेटमेंट बनाएंगी. और इस ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी के साथ आपके अलग ही रंग दिखेंगे. इसे ब्लैक एल्बो-लेंग्थ ब्लाउज़, छोटे डायमंड स्टड्स और एक घड़ी के साथ पेयर करें. बालों को एक मेसी साइड बन में बांधें.

कॉटन भी कम नहीं
ऑफिस के लिए ये बेशक थोड़ा हाई-मेन्टनेंस हो सकता है लेकिन इसके बदले अगर आप पा सकती हैं एक  कमाल का लुक तो क्या बुरा है. हां, इस तरह की बॉर्डर वाली कॉटन साड़ीयां देती हैं पर्फेक्ट फॉर्मल लुक. ये आपको गर्मियों में ना सिर्फ कूल रखेगा बल्कि आपको कमाल भी दिखाएगा. इसे पेयर करें मैंडरिन कॉलर्ड शॉर्ट स्लीव्ड ब्लाउज़, सिंपल गोल्ड स्टड्स और एक सिंपल गोल्ड ब्रेसलेट के साथ. बालों को स्लीक पोनीटेल में बांधे.

शिफॉन में करें शाइन
हां, ऑफिस के हेक्टिक और टेन्शन भरे माहौल में ये आपका काम भले ना कम कर सके पर आपको कूल रखने में थोड़ी मदद तो करेगी ही. ऐसी ज्योमेट्रिक प्रिंट की साड़ी के साथ आप ऑफिस के बोरिंग माहौल में बिल्कुल अलग दिखेंगी. इन्हें पेयर करें सिंपल राउंड नेक्ड एल्बो-लेंग्थ ब्लाउज़ के साथ और अपने लुक को पूरा करें सिल्वर इयररिंग्स या सिंपल से स्वॉरोस्की पेंडेंट के साथ. अपने बालों को खुला ही रहने दें.

शानदार है सिल्क
कहते हैं ना जो बात पुराने में है वो नए में कहां तो ऐसा ही कुछ कपड़ों के साथ भी है. सदियों पुराने सिल्क फैब्रिक की बात ही कुछ और है. जहां ऑफिस के लिए सिल्क थोड़ा महंगा और अनकम्फर्टेबल हो सकता है वहीं इन कॉटन सिल्क साड़ीयों के साथ आप पा सकती हैं सिल्क का लुक और साथ ही आराम भी. इतना एलिगेंट और क्लासी आप शायद ही किसी और चीज़ में महसूस करेंगी. इन्हें फुल-स्लीव्ड ब्लाउज़ और पर्ल स्ट्रिंग के साथ पेयर करें. बालों को एक स्लीक बन में बांधे.

जानदार है जॉर्जेट
इन गर्मियों में असली फूल भले ही मुरझा जाएं पर आपकी साड़ी पर इन फूलों और फ्रेश प्रिंट्स से आप ज़रूर खिली रहेंगी. पूरे हफ्ते के हेक्टिक शेड्यूल के बाद इन वाइब्रेंट जॉर्जेट साड़ीयों में आपको मिलेगी ताज़गी. और साथ ही इस साड़ी के साथ आप देंगी ऑफिस में वीकेंड शुरू होने की दस्तक भी. इन अमेज़िंग साड़ीयों को पेयर करें एक स्टाइलिश स्कॉएर-बैक ब्लाउज़ और चंकी बीडेड नेकपीस के साथ. इसके साथ बालों को बांधे ब्रेड में.

पार्टी पटाखा
अब जब आप ऑफिस में अपने देसी अंदाज़ से सबको सरप्राइज़ कर ही चुकी हैं तो क्यों ना ऑफिस पार्टी में एक और सरप्राइज़ दिया जाए. ऑफिस पार्टी में ड्रेसेज़ और गाउन्स की भीड़ के बीच जब आप इस सिंपल पर सेक्सी साड़ी में नज़र आएंगी तो यकीनन सारी नज़रें बस आप पर ही होंगी. इन कमाल की साड़ीयों को बोट नेक शीयर ब्लाउज़ या कॉन्ट्रास्टिंग लेस ब्लाउज़ के साथ पेयर करें. अपने लुक को ऐक्सेसराइज़ करें सिर्फ बड़े गोल्डन झुमकों के साथ और बालों को स्टाइल करें सॉफ्ट कर्ल्स में.

Fashion | sarees | style | desi style 

Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.