IPL मैच V/S टीवी शो क्या देखेंगे आप ?

एक तरफ टीवी पर आईपीएल की धूम मची हुई है। वहीं दूसरी तरफ टॅाप टीवी शो में महाटिवस्ट की प्लानिंग की गई है। आईपीएल से टकराने के लिए टॅाप टीवी शो में आने वाला है महाट्विस्ट। नायरा, प्रज्ञा ,कनक, नागिन और गोपी के लाइफ में आने वाले महा ट्विवस्ट की झलक के साथ नच बलिए 8 की पहली जोड़ी जो हो जाएगी बाहर। जी हां। आने वाले वीक पर आपको टीवी शो में केवल ट्विस्ट और सस्पेंस की भरमार दिखाई देगी। इन दिनों कुमकुम भाग्य,ये रिश्ता क्या कहलाता है, साथ निभाना साथिया और उड़ान में रोमांस और रिश्तों की नजदीकियां दिखाई जा रही है। वहीं आने वाले दिनों में इन सभी शो में ड्रामा का डोज बढ़ता हुआ दिखाई देगा। 

लेकिन डेली शो के मुकाबले ऐसे शो वीक में एक या दो बार प्रसारित होकर टीआरपी का पारा अपने नाम कर ले जाते हैं। रियलिटी शो के चलते कई टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट भी दिखाया नहीं जा रहा है। लेकिन अगले वीक ऐसा होता नहीं दिखाई देगा। इसकी वजह एक से बढ़कर एक ट्विस्ट हैं। जो टीवी की टॅाप बहू की जिंंदगी में भूचाल लाकर रख देगा। तो फिर चलिए देखते हैं।वैसे भी रियलिटी शो के बीच कई डेली शो खुद को टीआरपी की रेस में पहुंचाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। भले ही रियलिटी शो वीक में एक बार दिखाया जाता हो 

एक तरफ जहां नायरा गोयनका परिवार को कार्तिक के करीब लाना चाहती है। वहीं कार्तिक अपने परिवार को छोड़कर अकेले रहने चला जाता है। इसमें उसके साथ नायरा नहीं आती है। नायरा यहीं पर अपने ससुराल में रहती है। और कार्तिक को घर वापस लाने की कोशिश करती है। कई सारे ड्रामे बीच अक्षरा की मौत का राज भी सिंघानिया परिवार के सामने खुलता हुआ नजर आएगा।

अभि और प्रज्ञा ने अपने प्यार का इकरार कर लिया है। यह तो हम देख चुके हैं। लेकिन आने वाले वीक में अभि -प्रज्ञा से शादी नहीं करेंगे। इन दोनों के बीच आखिर तनु की मां की प्लानिंग जो आ गई है। तनु की मां के कारण अभि अपने परिवार के सामने प्रज्ञा से प्यार और शादी करने का इजहार नहीं करते हैं। यानी अभी भी प्रज्ञा और अभी की अलग होने का ड्रामा चलता ही रहेगा।

तू सूरज मैं सांझ पियाजी में कनक की शादी उमाशंकर से हो जाती है। इस शादी के बीच कनक उमाशंकर से रिश्ते में नहीं बंधने की चाह रखते हुए अपनी किडनैपिंग करवाती है। लेकिन आखिर कार महाशिवरात्री के मौके पर कनक और उमाशंकर की शादी हो जाती है। उमाशंकर के परिवार के पास ही भाभो के मिठाई के दूकान के कागजात हैं। अब कनक का पूरा फोकस वह पेपर को निकाल कर लाना है। भाभो को उनके सूरज की दुकान वापस दिलाना है। इसमें उमाशंकर कनक की मदद करेंगे।
  
उड़ान में कमलनायरण की बीमारी का फायदा उठाकर विवान उन्हें परेशान करते हैं। यह देखकर चकोर अपने ससुर कमलनारायण की मदद के लिए आगे आती है। उन्हें संभालती है। लेकिन कमलनारायण के ठीक होने के बाद क्या फिर से चकोर होंगी कमलनारायण के निशाने पर।
  
गोपी की मुश्किलें तब और बढ़ती नजर आयेंगी। जब वह रमाकांत की तलाश में रास्ते में भागती फिरती है। फिर जिगी अपने रमाकांत को खोजने के लिए निकल जाएगा। आखिर कार रमाकांत मिल जाएगा। और आने वाले एपिसोड में गोपी और रमाकांत के बीच मां-बेटे का प्यारा रिश्ता भी देखने को मिलेगा।

नच बलिए 8 के दूसरे एपिसोड में सबसे कम नंबर मिलते हैं सनाया औऱ मोहित को। सबसे अधिक नंबर मिले हैं प्रीतम और उनकी पत्नी को। ऐसा सुनने में आया है कि मोहित और सनाया पहली जोड़ी होगी जो नच बलिए 8 के इस सफर में जल्दी बाहर निकल जाएगी। या हो सकता है कि जज उन्हें एक और मौका दे।

ये हैं मोहब्बतें में इशिता और रमन अपने बच्चे आदि और रूही के बीच के बीच चल रहे बिजनेस वॅार में नया ट्विस्ट यह भी आता हुआ दिखाई देगा। जब आदि की बिजनेस ट्रीप आगे चलकर खतरनाक बनती नजर आएगी। वहीं शगुन जल्द ही मणि के सामने अपने बच्चे के खोने के राज का भी खुलासा करने वाली है।

शिवांगी और शेषा के बीच चल रही लड़ाई में शिवांगी एक नई नागिन के साथ मिलकर शेषा का सामना करती हुई नजर आएगी।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment