एक नहीं दो लेडीज़ के साथ रोमांस कर रहे है Jai Soni

मुंबई। अरे, हम बात कर रहे हैं उनकी ऑन-स्क्रीन कमबैक की जिसमें वो दो पत्नियों के पति का किरदार निभाने वाले है  रियल लाइफ में जय ने 2014 में ही शादी की है तो शायद अपने शादीशुदा होने के एक्स्पिरियंस को अब वो मजेदार ढंग से छोटे पर्दे पर उतारने वाले हैं। उनका यह कमबैक कोई मामूली कमबैक नहीं है बल्कि, इस बार वो अपनी दो पत्नियों को साथ में ला रहे हैं। आखरी बार शो कुछ रंग प्यारा के ऐसे भी में एक छोटे से किरदार में नज़र आए जय सोची अब 3 साल बड़ा अपना कमबैक कर रहे हैं।

कलर्स चैनल पर आने वाले शो भाग बकूल भाग में जय के किरदार का नाम बकूल होगा जिसकी दो पत्नियां होंगी। वैसे, रियल लाइफ में जय ने 2014 में ही शादी की है तो शायद अपने शादीशुदा होने के एक्स्पिरियंस को अब वो मजेदार ढंग से छोटे पर्दे पर उतारने वाले हैं।

जय ने इस किरदार और इस शो के बारे में बात करते हुए कहा, " टेलीविज़न की अपनी छोटी सी जर्नी में मैंने बहुत से अलग-अलग जौनर में काम किया। फैमिली ड्रामा, डांस रियलिटी शो या होस्टिंग मैंने सबकुछ किया। मैं तकरीबन 3 सालों बाद भाग बकुल भाग से अपना कमबैक कर रहा हूं और वो भी उस अवतार में जिसमें दर्शकों ने मुझे कभी नहीं देखा। यह एक मसाला शो है जिसमें बकुल अपने ही वजह से मुश्किलों में पड़ जाता है। मुझे आशा है कि लोग मुझे इस किरदार में पसंद करेंगे।" तो, दर्शक क्या कहना है
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

1 comments:

  1. Don't support this kind of serial as it is not of any comedy were one person spoils life of two women

    ReplyDelete