रियलिटी शो 'Khatron Ke Khiladi' के साथ टीवी पर Hina Khan की वापसी

'बिग बॉस 10' में छोटी सी भूमिका निभाने के बाद हिना खान को एंड टीवी के सीरियल 'वारिस' में भी डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा गया था और अब हिना के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.हिना खान बहुत जल्द कलर्स चैनल के एक्शन बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के साथ टीवी पर वापसी करने वाली हैं. अपनी बहू की इमेज को छोड़ अब हिना एक्शन करने के मूड में हैं. स्टार प्लस के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्ट्रेस हिना खान ने टीवी पर डेब्यू किया और सीधी सादी अक्षरा के रोल से लाखों फैंस के दिल जीत लिए. हिना ने आठ साल बाद इस शो को छोड़ दिया और सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' के एक एपिसोड में स्पेशल अपेरिंयस में नजर आईं थी.

शो के निर्माताओं द्वारा अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अगर यह बात सही निकलती है तो हिना के फैंस एक बार फिर से उनको टीवी पर देख पाएंगे लेकिन इस बार हिना खान को एक्शन करते हुए देखना मजेदार होगा. 

खबरों की मानें तो इस बार रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर, एमटीवी रोडीज विनर प्रिंस नरुला और बिग बॉस 10 के रनर-अप मनु पंजाबी के नाम सामने आ रहे हैं.
इसके अलावा हिना खान के साथ जमाई राजा फेम एक्ट्रेस निया शर्मा और टीवी के हैंडसम हंक एक्टर करन वाही को भी 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए अप्रोच किया गया है.इस बार भी गोलमाल सीरीज के डाइरेक्टर रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे.
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

1 comments:

  1. I am really enjoying the khatron Ke Khiladi Season 8 and excited for the upcoming episodes. As a big fan of Rohit Shetty i really enjoyed the hosting of Rohit sir in Episode 1.

    ReplyDelete