Ram Gopal Varma और Mithun Chakraborty साथ मिलकर बनाएँगे हॉरर फिल्म

रामगोपाल वर्मा पहले भी हॉरर फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं। अपने समय में उन्होंने निर्माता बोनी कपूर के लिए ‘रात’ फिल्म का निर्देशन किया था, जिसमें रेवती ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में ओमपुरी ने तांत्रिक की भूमिका अभिनीत की थी। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त नहीं हो पायी थी। इसके बाद उन्होंने रेखा, अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर को लेकर ‘भूत’ का निर्माण किया था। अपने प्रस्तुतीकरण, लाजवाब अभिनय और बेहतरीन निर्देशन की बदौलत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर व्यापक सफलता प्राप्त की थी। सुष्मिता सेन को लेकर भी वास्तुशास्त्र नामक फिल्म का निर्माण व निर्देशन किया था।

अमिताभ बच्चन को लेकर सरकार-3 बनाने वाले निर्माता निर्देशक रामगोपाल वर्मा अब बॉलीवुड के ओरिजनल डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक हॉरर फिल्म बनाने जा रहे हैं। दो साल बाद सिनेमा में वापसी करने वाले मिथुन चक्रवर्ती के लिए कहा जा रहा था कि वे काफी समय से बीमार थे और अमेरिका में उनका इलाज हो रहा है। अब समाचार हैं वे फिर से अभिनय में वापसी करने जा रहे हैं।


कहा जा रहा है कि फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती को अहम् रोल दिया गया है। हालांकि फिल्म की कहानी को अभी तक छिपा कर रखा गया है। मिथुन चक्रवर्ती बौलीवुड में आखिरी बार 2015 में आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘हवाईजादा’ में नजर आये थे जबकि छोटे परदे पर डांस रियलिटर शो डांस इंडिया में वे जज बनकर दर्शकों को अपनी अदाओं से दीवाना बना चुके हैं। अब वो डर के सहारे अपना नया अंदाज़ दिखाएंगे।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment