Raveena Tandon एनीमेशन फिल्म 'हनुमान दा दमदार' में बनी Salman Khan की मां

90 के दशक की ग्लैमर गर्ल रवीना टंडन अब सलमान खान की मां का किरदार निभाएंगी, बतौर हीरो हीरोइन सलमान खान और रवीना टंडन की जोड़ी 90 के दशक में दर्शकों ने पसंद की थी, लेकिन अब मां बेटे के तौर पर इनका अंदाज देखने वाला होगा.  वैसे रवीना की कास्टिंग सलमान खान की मां के तौर पर कुछ लोगों को अखर सकती है, लेकिन एनीमेशन फिल्म 'हनुमान दा दमदार' में ये कास्टिंग बुरी नहीं लगेगी. 

दरअसल इस एनीमेशन फिल्म में हनुमान की मां के किरदार में रवीना हैं. इसी फिल्म में सलमान खान हनुमान के लिए आवाज दे रहे हैं. कास्टिंग की नजर से देखें तो बेहद दिलचस्प है क्योंकि रवीना टंडन के फिल्मी करियर के पहले हीरो सलमान खान थे, 1991 की फिल्म 'पत्थर के फूल' में ये दोनों स्टार्स साथ नजर आए थे.

फिल्म 'हनुमान दा दमदार' में बचपन से हनुमान की जिंदगी में क्या-क्या हुआ दिखाया जाएगा और फिर किस तरह से भगवान राम के भक्त बने. फिल्म की निर्देशक हैं रुचि नारायण जो इससे पहले सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' लिख चुकी हैं और 'कल यसटर्डे और टुमॉरो' का निर्देशन भी कर चुकी हैं. 19 मई को रिलीज होगी फिल्म 'हनुमान दा दमदार'.
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment