Reliance Jio समर सरप्राइज ऑफर किसी भी वक्त हो सकता है बंद, अगर चाहिए ऑफर तो तुरंत करें रिचार्ज!

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने ट्राई के आदेश के बाद समर सरप्राइज ऑफर वापस लेना के ऐलान किया है. खबर लिखे जाने तक ये ऑफर मिल रहा है लेकिन जैसा कि कंपनी ने कहा है  ये किसी भी वक्त बंद हो सकता है. कंपनी की वेबसाइट पर अगर आप अभी 99 रुपये की मेंबरशिप के साथ 303 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको जियो का ये समर ऑफर का फायदा मिलेगा. यानी अभी रिचार्ज कर लिया तो 30 जून तक फ्री जियो सर्विस का लाभ उठा सकेंगे ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स को तीन महीने फ्री देने वाली कंप्लीमेंट्री सर्विस वापस ले रही है. लेकिन अगर आपने अब तक रिलायंस जियो का रिचार्ज नहीं कराया है तो आपके पास चंद समय है ये जियो समर सरप्राइज पाने का. .  

टेलीकॉम रेगूलेटर ट्राई ने रिलायंस जियो को समर सरप्राइज ऑफर वापस लेने के सुझाव दिया है और जियो इस फैसले को जल्द से जल्द लागू कर सकता है. जिसका मतलब है कि ये ऑफर किसी भी वक्त बंद हो सकता है. ट्राई के सेक्रेटरी सुधीर गुप्ता ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि ऑफर रेगूलेशन के मुताबिक सही नहीं है. हमने जियो के अधिकारियों से पूछा कि ”क्या ये समर सरप्राइज ऑफर प्रमोशनल ऑफर (जैसा इससे पहले हैप्पी न्यू ईयर ऑफर था जिसके तहत यूजर को 1 जीबी डेटा हर दिन दिया जाता था) है? कंपनी ने बताया कि ये प्रमोशनल ऑफर नहीं बल्कि स्पेशल बेनेफिट ऑफर है.”

15 अप्रैल तक ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिप
जियो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख अभी भी 15 अप्रैल ही है. लेकिन, अब प्राइम मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स को समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. हालांकि, ये यूजर्स प्राइम मेंबर बनने का बाद 303 रुपए का रिचॉर्ज करवाकर 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

जानें क्या था समर सरप्राइज ऑफर
31 मार्च को जियो की तरफ से एलान किया गया था जिन भी जियो यूजर्स ने प्राइम मेंबरशिप ली है उन्हें 30 जून तक हर दिन 1GB/2GB फ्री डेटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा. जियो सरप्राइज ऑफर का लाभ उन यूजर्स के लिए था जिन्होंने 99 रुपए और 303 का रिचॉर्ज करवाया. सरप्राइज ऑफर के तहत यूजर्स को पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा भी मिल रहा था. पहले जियो यूजर्स के पास 15 अप्रैल तक जियो के सरप्राइज ऑफर का लाभ लेने का मौका था जिस पर TRAI ने रोक
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment