Salman Khan की फिल्म 'ट्यूबलाइट ' 23 जून 2017 को होगी Release

बजरंगी भाईजान के बाद एक बार फिर कबीर खान और सलमान खान ईद पर धमाका करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि ये फिल्म पहली फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी। कबीर खान ने भी कहा है कि इस फिल्म में दर्शक सलमान खान को इस तरह देखेंगे, जैसा पहले कभी नहीं देखा है। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज डेट आखिरकार फाइनल बाहर आ ही गई। ईद के मौके पर रिलीज होने वाली यह धमाकेदार फिल्म 23 जून 2017 को रिलीज होगी। जी हां, सलमान फैंस अब दिल थामे इस तारीख का इंतजार कर सकते हैं। 

बता दें, ट्यूबलाइट की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा है। जल्द ही फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर भी रिलीज किया जाएगा। खास बात है कि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस ज्हू ज्हू दिखेंगी।

इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की प्रदर्शन तिथि की घोषणा कर दी गई है। ईद के मुबारक मौके पर प्रदर्शित होने वाली यह फिल्म इस वर्ष 23 जून 2017 को प्रदर्शित होगी। बजरंगी भाईजान, और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कबीर और सलमान खान की जोडी की यह तीसरी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कंफर्म करते हुए ट्वीट किया- तैयार हो जाओ सलमान खान के फैन्स ट्यूबलाइट की रिलीज डेट फाइनल हो गई है: 23 जून 2017. कबीर खान-सलमान खान बजरंगी भाईजान के बाद वापस आ गए हैं।

फिल्म में सलमान सेना के एक जवान की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ ओमपुरी (जिनकी यह आखिरी फिल्म है), सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे। यह युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है जिसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है। 

गौरतलब है कि इस फिल्म के संगीत अधिकार सोनी ने 20 करोड की भारी भरकम रकम में खरीदे हैं और सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि इस फिल्म में सिर्फ तीन गीत हैं। बताया जा रहा है कि यह तीनों गाने बहुत ही अच्छे हैं और फिल्म की कहानी बताने में मदद करेंगे। इसके अलावा इन गानों में और क्या खास है जिन्हें इतनी ज्यादा कीमत में खरीदा गया यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। खैर जो भी हो मगर सलमान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही प्रॉफिट कमाना शुरू कर दिया है।

डायरेक्टर के इस कदम के बाद ऐसा लगता है जैसे उन्होंने हॉलीवुड की राह पर चलना शुरू कर दिया है कि भारतीय दर्शकों के बीच बॉलीवुड संगीत किस तरह से पेश किया जाए। यह प्रोजेक्ट इस फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर के लिए दोनों के लिए फायदेमंद है। इस फिल्म को लेकर काफी खबरें सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ रही है। यह पहला मौका है जब सलमान एक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे और उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू- झू दिखाई देगीं।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment