जब Shah Rukh Khan ने Rani Mukerji को फाइनल कर Aishwarya Rai को कहा Out !

शाहरूख खान और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'चलते चलते' में पहले ऐश्वर्या राय को फाइनल किया गया था। शूटिंग शुरु भी हो गई थी, लेकिन सलमान खान की वजह से ऐश को यह फिल्म छोड़नी पड़ी। जिसका अफसोस उन्हें आज तक है। फिल्म के यूनिट मेंबर ने खुलासा किया- हमने एक सांग सीक्वेंस शूट किया था.. रात का समय था, जब हम अपने अगले लोकेशन पर जा रहे थे, तभी सलमान खान वहां आए और उन्होंने काफी सीन क्रिएट किया। लगभग डेढ़ घंटे तक उन्होंने काफी हंगामा किया। हार मानकर अज़िज मिर्जा ने पूरा शेड्यूल कैंसिल कर दिया। जबकि फराह खान ऐसा नहीं चाहती थीं। फराह खान ने कहा था- हम क्यों पैक अप कर लें.. शूट बंद करें.. हमें शूटिंग करनी चाहिए। यहां तक ऐश्वर्या भी यही मानना था। 

अगले दिन, ऐश्वर्या राय ने खुद शाहरूख को कॉल किया और पूरी घटना के लिए माफी मांगी। अजि़ज मिर्जा के असोसिएट ने भी कहा- देखिए कोई भी अपनी फिल्म के सेट पर हंगामा नहीं चाहता। हां, सलमान ने अगले दिन कॉल करके माफी मांगी थी। लेकिन अभी तक ऐश को लेकर कोई निर्णय नहीं किया गया था।

पहले शाहरूख खान ने सोचा कि वे ऐश्वर्या से एक कांट्रैक्ट साइन कराएंगे कि यदि सलमान खान ने सेट पर आ कर ज्यादा हंगामा किया तो वो खुद हीं फिल्म से बाहर हो जाएंगी। लेकिन अज़िज मिर्जा ने शाहरूख को समझाया कि उन्हें सलमान खान जैसे impulsive स्टार से जूझना है.. जिसके बाद शाहरूख ऐश को लेकर कंफ्यूजन में आ गए।

सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या राय ने खुद ही शाहरूख से बात की और कहा कि वो फाइनल निर्णय उन पर छोड़तीं हैं कि उन्हें फिल्म में रहना चाहिए या नहीं। फाइनली दिल पर पत्थर रख कर शाहरूख खान ने ऐश को निकाल कर फिल्म में रानी मुखर्जी को फाइनल किया।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी में वह सबकुछ है, जो एक टिपिकल बॉलीवुड मसाला फिल्मों में होती है- प्यार, धोखा, दिल का टूटना, तन्हाई, गुस्सा, लड़ाई.. और अंतिम में पछतावा। ये दोनों सितारे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान करीब आए थे। 

दोनों का रिश्ता काफी दिनों तक सही रहा.. फिर धीरे धीरे प्यार जुनून में बदल गया। और फिर शुरु हुआ परेशानियों का सिलसिला। ऐश को जल्द ही यह अहसास हो गया और साल 2002 में उन्होंने सलमान से दूरियां बनाने का फैसला लिया।

बाद में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश ने अपने और सलमान के रिलेशन को लेकर खुलकर बातें की थी। ऐश ने कहा था- सलमान और मेरी लास्ट मार्च ब्रेकअप हो चुकी है। लेकिन सलमान अभी तक बाहर नहीं आ पाए हैं। हमारे ब्रेकअप के बाद सलमान मुझे फोन करके गालियां देते थे। उन्हें शक था कि मेरा अफेयर मेरे को-स्टार्स के साथ चल रहा है। मेरा लिंक अप हर किसी के साथ किया जाता था.. अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरूख खान। सलमान ने मेरे साथ मार पीट भी की थी।
  
ऐश ने सलमान खान पर धोखेबाजी का भी आरोप लगाया था। ऐश ने एक फाइनल नोटिस जारी किया था कि, मेरी सुरक्षा और मेरे परिवार के सम्मान को देखते हुए मैंने फैसला किया है कि अब मैं मिस्टर सलमान खान के साथ कभी काम नहीं करूंगी.. सलमान खान चैप्टर मेरी जिंदगी का बुरा सपना था.. मैं खुश हूं कि वह अब खत्म हो चुका है।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment