देखिये Aishwarya Rai Bachchan का सिंड्रेला अवतार

कान फिल्म फेस्ट‍िवल में पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने शुक्रवार को रेड कारपेट पर शानदार शुरुआत की. ऐश्वर्या रॉय बच्चन कान फिल्म फेस्ट‍िवल में 16वीं बार हिस्सा ले रही हैं. 70वां कान फिल्म फेस्टिवल बुधवार से शुरू हो गया है. दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन 70वें कान फ़िल्म समारोह में जब रेड कार्पेट पर आईं तो हर नज़र उनकी ही ओर घूम गई. ऐश्‍वर्या रेड कारपेट पर किसी राजकुमारी जैसी नजर आ रही थीं इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की बेहतरीन फीचर और डॉक्यूमेंट्री फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है और रेड कारपेट पर दुनिया भर के खूबसूरत हसीनाएं अपना जलवा बिखेरती हैं. इस समारोह के तीसरे दिन ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में नजर आईं. ऐश्वर्या रॉय बच्चन का कान फिल्म फेस्ट‍िवल में लुक वैसे तो काफी क्यूट है लेकिन उनके पोज हमेशा की तरह रिपीटेटिव ही रहे. उनका नमस्ते करने का अंदाज और Flying Kiss वाला पोज पिछली बार की तरह ही था. 

ऐश्‍वर्या ने अपने इस पहले दिन के लिए डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को चुना. ऐश्‍वर्या ने अपने इस लुक में कोई ज्वेलरी नहीं जोड़ी और वह किसी डिजनी प्रिंसेस की तरह नजर आ रही थीं. कान फिल्‍म फेस्टिवल का 16वीं बार हिस्‍सा बन रही ऐश ने अपने लुक से सारी निगाहे अपनी तरफ मोड़ लीं. ऐश्‍वर्या यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं. ऐश्‍वर्या इस फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने के लिए अपनी 5 साल की बेटी आराध्‍या के साथ पहुंची हैं.

उनका ये लुक देखकर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. अभिषेक ने ऐश्वर्या की फोटो अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे ये फोटो बहुत पसंद है और हां इस फोटो में जो ब्यूटीफुल लेडी है वो भी. ऐश्वर्या के साथ दीपिका पादुकोण ने भी Cannes फिल्म फेस्ट‍िवल 2017 में शि‍रकत और हर अदा से फैन्स का दिल जीता. दूसरे दिन रेड कार्पेट पर वह ग्रीन गाउन के साथ दिखीं.

ये 15वां साल है जब ऐश्वर्या बच्चन कान पहुंची हैं, इतने सालों में रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के ड्रेसिंग स्टाइल का सफ़र काफ़ी उतार चढ़ाव भरा रहा है. सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या राय की ड्रेस और ख़ूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं. किसी ने सिंड्रेला तो किसी ने ऐश्वर्या को बार्बी गर्ल कहा. zindagichist के ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया है ,''कान में अब तक की ऐश्वर्या की सबसे खूबसूरत ड्रेस. भारतीय सिंड्रेला.'' जबकि फ़िल्मफ़ेयर के ट्विटर हैंडल से ऐश्वर्या की तस्वीर पोस्ट की गई और उनकी तारीफ़ की गई

ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस की चर्चा हो रही है. इंस्टाग्राम पर सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट से लेकर डिज़ाइनर तक ऐश्वर्या की ड्रेस की तारीफ़ कर रहे हैं. इस समारोह के तीसरे दिन ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में नजर आईं. कई फ़ैशन मैगेज़ीन्स जैसे ऐली इंडिया ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय की तारीफ़ करते हुए लिखा है,'' क्या ऐश्वर्या राय की उम्र दस साल घट जाती है.?''

ऐश्वर्या राय का कान से एक ख़ास रिश्ता रहा है, कभी उनकी ड्रेस को लेकर उनकी खूब खिंचाई हुई तो कभी उन्होंने फ़ैन्स को दीवाना बनाया. 2003 में ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार कान फ़िल्म फेस्टिवल के जूरी में शामिल हुईं थी. पिछले साल रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक के साथ उतरी ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया पर कई नकारात्मक टिपण्णी का सामना करना पड़ा.

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment