बीबर के कंसर्ट को देखने के लिए बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे स्टेडियम

नई दिल्ली : गौरतलब है कि बीबर के कंसर्ट को देखने के लिए बॉलीवुड सितारे भी स्टेडियम पहुंचे हैं. आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, श्रीदेवी, जाहन्वी कपूर समेत कई सितारे स्टेडियम में अभी मौजूद हैं दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का फीवर फैंस पर सिर चढ़कर बोल रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में बीबर की एक झलक पाने को काफी बेकरार है.

यहां तक कि तकरीबन 50 फैंस उनके इंतजार और देखने की एक्साइटमेंट में बेहोश होकर गिर पड़े हैं जिन्हें फर्स्ट एड ट्रीटमेंट दिया गया है.जस्टिन बीबर परफॉर्म करने के लिए मंच पर पहुंच चुके हैं और स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने उनका जबरदस्त अभिवादन किया है.

आपको बता दें कि यहां जस्टिन करीब डेढ़ घंटे तक परफॉर्म करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन अपने सुपरहिट गाने ‘Where are you now’, ‘Boyfriend’, ‘Love yourself’, ‘Company’, ‘As long as you love me’, ‘What do you mean?’, ‘Baby’, और ‘Purpose’ पर परफॉर्म करेंगे. फैंस के लिए स्टेडियम में एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई है.

.


Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment