यारा वे का अनसेंसर्ड बोल्ड वीडियो रिलीज़

नई दिल्ली। मोक्ष म्युज़िक कंपनी ने अपने विवादित म्युज़िक विडियो ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड विडियो भी रिलीज़ कर दिया है, जिसमे मेघा और अजिता ने काफी बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं। लीक से हटकर लेस्बियन रिश्तों पर बनाया गया यह म्युज़िक काफी विवादित हो रहा है और मॉडल मेघा को इसमें काम करने के कारण धमकियां भी मिल रही है। अनसेंसर्ड विडियो में ऐसे सीन भी जोड़ दिए गए हैं जिनको पहले वाले विडियो में से हटा दिया गया था।

इस विषय समलैंगिकता को पब्लिक के सामने लाये हैं हमेशा ही कुछ भिन्न करने वाले संगीतकार और निर्माता राज महाजन. इस बारे में मोक्ष म्युज़िक के मैनेजिंग डायरेक्टर राज महाजन कहते हैं, “हर इंसान का अपना नज़रिया है रिश्तों को देखने का. उम्मीद करता हूँ आपको यह विडियो पसंद आएगा. भविष्य में संस्थाओं के साथ जुड़कर इस मुददे पर और भी काम करना चाहूँगा. हमने म्युज़िक विडियो के सीक्वल के लिए भी तैयारी कर ली है. बाद में पूरी मूवी बनाने का भी प्लान है. हमें इन लोगों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए.”

अनूठे प्रेम को दर्शाते ‘यारा वे’ में ज़बरदस्त एक्टिंग की है मेघा वर्मा, अजिता झा और करण धमीजा ने. विडियो में दोनों लड़कियों ने खुलकर काफी बोल्ड सीन दिए हैं. मेघा और अजिता को इस विडियो में काम करने के कारण कुछ विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है कि विडियो के ज़रिये कुछ अलग दिखाने की कोशिश की गयी है. लीक से हटकर काम करने पर राज महाजन को इस बार नए विवादों को सामना करना पड़ सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो राज के इस कार्य की प्रसंशा कर रहे हैं.

बॉलीवुड में होमोसेक्सुँलिटी जैसे सब्जेक्ट को कई डायरेक्टर्स अपने कैमरे में उतार चुके हैं. हम उस समाज में रहते हैं जहाँ सिर्फ एक ही तरह की रिश्ते को जाना जाता है – लड़के और लड़की का. लेकिन इसके आगे भी रिश्ते होते हैं जो इसी समाज में बनते हैं, जिन्हें स्वीकार तो नहीं किया जाता लेकिन इनके बारे में बातें हर जगह में होती है. समलैंगिकता भी एक ऐसा ही पहलु है। अनसेंसर्ड विडियो को देखने के लिए यूट्यूब का लिंक: https://youtu.be/W-OoFqXUvo0
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment