Fatima Sana Shaikh : मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबर कहां से आ रही है?”

Fatima Sana Shaikh का Aamir Khan को लेकर बयान उन अटकलों के बीच आया है, जिसमें कहा गया है कि आमिर खुद ‘'Thugs of Hindustan में अपनी अभिनेत्री के तौर पर फातिमा को चाहते थे. फातिमा इससे पहले ‘DANGAL’ में उनकी बेटी Gita Fogat की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में एक बार फिर आमिर खान के साथ काम करने जा रहीं अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने स्पष्ट किया है कि इसके लिए अभिनेता ने उनकी पैरवी नहीं की और वह उन लोगों में से हैं भी नहीं, जो किसी फिल्म में किसी को लेने के लिए सिफारिश करते हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में उन्हें न सिर्फ आमिर खान के साथ दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है, बल्कि वह महानायक Amitabh Bachchan के साथ भी नजर आएंगी.

ऐसी अफवाहों पर फातिमा ने मुंबई से फोन पर बताया, “वह ऐसे शख्स नहीं है..वह किसी के लिए जोर नहीं डालते. वह इन सबमें शामिल नहीं होते. वह निर्देशक की बात सुनने वाले अभिनेता हैं और मैं उन्हें इसी रूप में जानती और देखती हूं. मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबर कहां से आ रही है?”

अभिनेत्री ने कहा, “अमिताभ सर दिग्गज कलाकार हैं. ‘दंगल’ करने के बाद उन्होंने मुझे एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा था. मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा.”फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा ने कहा कि ऐसे रचनात्मक और बुद्धिमान शख्सियतों के साथ काम करने का मौका पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं.

यह पूछे जाने पर कि वह दो ‘परफेक्शनिस्ट्स’- आमिर और निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ काम करने के दौरान कैसे संभालेंगी तो फातिमा ने कहा, “आदि सर बहुत अच्छे हैं. वह अच्छे निर्माता और संवेदनशील इंसान हैं. निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य भी बहुत अच्छे हैं.”



Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment