Kangana Ranaut पर लगा चोरी का आरोप

नई दिल्‍ली : लगता है कंगना रनौत के साथ विवादों का पुराना रिश्‍ता है. हाल ही में जहां फिल्‍म 'सिमरन' के Author Apoorva Asrani ने कंगना पर कहानी को लिखने को लेकर 'झूठ' बोलने का आरोप लगाया है तो अब कंगना की फिल्‍म 'Manikarnika' पर भी 'आइडिया चोरी' का आरोप लगाया है. रिपोर्ट के अनुसार Filmmaker Ketan Mehta ने गुरुवार को कहा कि उन्‍होंने कंगना रनौत के खिलाफ एक कानूनी नोटिस भेजा है क्‍योंकि उन्‍होंने Producer Kamal Jain और बाकी लोगों के साथ मिलकर उनके महत्‍वकांक्षी प्रोजेक्‍ट Queen of Jhansi - The Warrior Queen' चुरा लिया है. केतन मेहता ने अपने बयान में कहा है कि उन्‍होंने जून 2015 में कंगना रनौत को इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था. कंगना ने सार्वजनिक रूप से 2015 में उनके साथ इस प्रोजेक्‍ट में जुड़ने की बात मानी थी, लेकिन बाद में उन्होंने 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की घोषणा दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ कर दी है.

अपने इस बयान पर केतन मेहता ने कहा हां, यह सही है. हमने कंगना को हमारा प्रोजेक्‍ट हाईजैक करने के लिए नोटिस भेजा है. केतन मेहता ने बताया, ' हमने उन्‍हें स्क्रिप्‍ट, कुछ रिसर्च मैटेरियल दिया था और बहुत सारी बातें इस विषय पर हो चुकी थीं. इसके बाद हमने अचानक सुना कि वह ऐसा ही प्रोजेक्‍ट किसी दूसरे प्रोड्यूसर के साथ कर रही हैं, जो पूरी तरह से अनैतिक है. मिर्च मसाला, 'माया मेमसाहब', 'मंगल पांडे' और 'मांझी- द माउंटेनमैन' जैसी फिल्‍में बना चुके केतन मेहता का कहना है कि अब उनका वकील ही कंगना के साथ इस मामले को निपटाएगा.

कंगना रनौत जहां जल्‍द ही फिल्‍म 'सिमरन' में नजर आने वाली हैं और वहीं अगले साल आने वाली उनकी फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की भी तैयारी शुरू हो चुकी है, जिसमें वह झांसी की रानी बनी नजर आने वाली हैं. बता दें कि हाल ही में  बनारस के दशाश्‍वामेध घाट पर कंगना और फिल्‍म 'मणिकर्णिका' की टीम ने फिल्‍म का 20 फुट लंबा पोस्‍टर रिलीज किया और इस मौके पर वह गंगा मैया की आरती करते हुए और डुबकी लगाते हुए नजर आईं. फिल्म का निर्देशन कृष करेंगे, जबकि इसके संवाद ‘बाहुबली’ के संवाद लिखने वाले लेखक और डायरेक्‍टर एस राजामौली के पिता के विजयेन्द्र प्रसाद हैं. इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा था, 'जब मैंने इस फिल्म के लिये हामी भरी, तो मैंने सबसे पहले सोचा कि अब तक रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्म कैसे नहीं बनी है. मैंने अचानक महसूस किया कि यह अच्छा है कि अभी तक इस पर कोई फिल्म नहीं बनी है.'

इसके अलावा कंगना रनौत को उनकी जल्‍द ही रिलीज होने वाली फिल्‍म 'सिमरन' की कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में योगदान के लिए क्रेडिट दिया गया है. एक दिन पहले ही इस फिल्‍म के राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट में फिल्‍म के लिए पूरा क्रेडिट न देने पर नाराजगी जतायी थी. साथ ही अपने फेसबुक के लंबे पोस्‍ट में कंगना रनौत पर फिल्‍म की कहानी से जुड़े जूठ बोलने का आरोप लगाया था.
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment