Kangana Runout और Ketan Mehta के बीच क़ानूनी लड़ाई शुरू

कंगना इन दिनों फिल्म Manikarnika में काम कर रही हैं जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है। केतन मेहता भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं और अब उन्होंने कंगना पर उनके प्रोजेक्ट को हाईजैक करने का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजी है। कंगना रनौत का नाम आये दिन विवादों से जुड़ जाता है। एक बार फिर ऐसा हुआ है झांसी की रानी पर बन रही फिल्म को लेकर। इस बार केतन मेहता ने कंगना पर कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केतन 'Queen of Jhansi - The Warrior Queen ' के नाम से बनने वाली फिल्म पर दस साल से काम कर रहे थे। केतन के मुताबिक साल 2015 से इस फिल्म के लिए उनकी कंगना से बात चल रही थी और उन्होंने अपने कई रिसर्च मटेरियल और स्क्रिप्ट भी कंगना के साथ शेयर की थी।

अभी हाल ही में वाराणसी में मणिकर्णिका का पोस्टर लॉन्च करने गई कंगना ने जागरण डॉट कॉम को बताया था "केतन मेहता अंग्रेजी में फिल्म बना रहे हैं। ये हिंदी में है। दोनों मुझे ऑफर हुई थीं लेकिन मुझे लगा कि रानी झांसी का इतिहास हम भारत के लिए लिए ज़्यादा जरुरी है फिर वो चाहे जहां हो , न कि विदेशी लोगों के लिए। इसी कारण मैंने केतन मेहता की जगह ये फिल्म में काम करना उचित समझा। " केतन के अनुसार उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म के बारे में पेपर में पढ़ा और ये सब झूठ है कि अंग्रेजी में फिल्म बनाने की वजह से वो और कंगना अलग अलग हुए। उनकी फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी है। वो कंगना की फिल्म के निर्माता कमल जैन से मिले थे और तब कंगना भी थी। बात में वो पलट गईं। ये पूरी तरह गलत बात है केतन ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि कंगना ने नोटिस रिसीव कर ली है।

अभी कुछ दिन पहले ही अपूर्व असरानी नाम के राइटर ने कंगना पर उनका क्रेडिट छीनने का आरोप लगाया था। उनका आरोप है कि हंसल मेहता की फिल्म सिमरन को उन्होंने लिखा जबकि कंगना ने राइटर के रूप में अपना क्रेडिट ले लिया है।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment