Mukesh Ambani ने मनाया IPL की जीत का जश्न

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मुंबई इंडियंस की शानदार जीत हुई। जीत के बाद मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी और उनके पति मुकेश अंबानी ने एक शानदार पार्टी रखी इसमें टीम के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड हस्तियां भी दिखीं.  हरभजन ने मुंबई इंडियंस की जीत में अहम योगदान दिया और आईपीएल-6 में कुल 24 विकेट झटके . टेस्ट जीतने के बाद टीम इंडिया ने रविवार की देर रात एक खास जश्न मनाया. महफिल के मेजबान थे देश के उद्योगपति नंबर वन- मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी. ये जश्न सचिन तेंदुलकर के नाम था. उनकी शान में कसीदे पढ़ने के लिए उमड़े बॉलीवुड के सितारे. वहीं सचिन तेंडुलकर अपनी वाइफ अंजल‍ि के साथ पहुंचे तो अमिताभ बच्चन अकेले ही इस पार्टी में श‍िरकत करते नजर आए. 

जीत से खुश होकर प्रमुख उद्योगपति और टीम के मालिक मुकेश अंबानी ने भगवान बद्रीनाथ और केदारनाथ बाबा का विशेष शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने दोनों धामों को संवारने के लिए 60 लाख रुपये की घोषणा भी की है। रविवार को देर रात आईपीएल के फाइनल में पुणे राइजिंग सुपरजाइंट्स को एक रन से हराकर मुंबई इंडियंस ने तीसरी बार खिताब पर कब्जा किया था। दरअसल कुछ दिनों पहले अंबानी बद्रीनाथ और केदारनाथ दर्शन के लिए आये थे। उस समय उन्होंने मुंबई इंडियंस की जीत के लिए मन्नत मांगी थी और विशेष पूजा भी की थी।

फाइनल में मुंबई इंडियंस की जीत के बाद बद्री और केदार मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी बीडी सिंह ने मुकेश अंबानी को फोन पर बधाई दी। सीइओ सिंह ने बताया कि अंबानी ने टीम की इस उपलब्धि के लिए केदार बाबा और बदरीनारायण के प्रति अपनी श्रद्धा जताई। साथ ही दोनों धामों को संवारने और पूजा सामग्री के लिए वह 60 लाख रुपये मंदिर समिति को देने की बात कही। उन्होंने बताया कि समिति को जल्द यह राशि उपलब्ध कराएंगे। गौरतलब है कि इससे पूर्व मुकेश अंबानी केदार बाबा से जियो के लिए भी मनौती मांग चुके हैं। अंबानी परिवार लगभग हर साल बदरी-केदार धाम दर्शनों के लिए आता है।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment