'सन ऑफ सरदार' के एक्टर Mukul Dev को Flight से किया डीबोर्ड

मुकुल देव ने War Chhod Na Yaar और 'Son of Sardar' जैसी फिल्मों में काम किया है. पर आज कल वो इस वजह से नाराज दिख रहें हैं की उन्हें एक छोटी सी वजह से फ्लाइट से डीबोर्ड किया गया दरअसल मुकुल अमृतसर जा रहे थे और उनके बैग में एक Dead e-cigarette मिलने की वजह से जेट एयरवेज ने उन्हें उड़ान भरने के 5 मिनट पहले डीबोर्ड कर दिया. 

मुकुल ने इस नाराजगी को शुक्रवार को एक फेसबुक पोस्ट क जरिये बताया. उन्होंने ने अपने पोस्ट में लिखा , 'मुझे अनौपचारिक तरह से जेट एयरवेज की फ्लाइट से उड़ान भरने के 5 मिनट पहले उतार दिया गया क्योंकि मेरे बैग में उन्हें एक डेड ई-सिगरेट मिली'.

यही नहीं जब मुकुल ने फ्लाइट के एक स्टाफ से मदद मांगी तो उसने मुकुल को एक हिंदी फिल्म का डायलॉग सुना कर उनका मजाक भी उड़ाया. मुकुल ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब मैंने Jet Airways के एक स्टाफ से मदद मांगी और थोड़ी इंसानियत दिखाने को कहा तो उसने डायलॉग मारते हुए कहा कि सेक्यूरिटी को लेकर हम कोई इंसानियत नहीं दिखा सकते.'

एक्टर राहुल देव के छोटे भाई हैं. मुकुल ने अपना करियर सुष्मिता सेन के साथ एक फिल्म 'दस्तक' से शुरू किया था. यही नहीं मुकुल 'फीयर फैक्टर' के पहले सीजन के होस्ट भी रह चुके हैं.



Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment