Sridevi नहीं बन सकीं 'Bahubali' का हिस्सा

श्रीदेवी 'बाहुबली' का हिस्सा बन सकती थीं , लेकिन यह भी मुमकिन नहीं हो पाया. दरअसल राजमाता के रोल के लिए राजामौली ने श्रीदेवी से बात की थी लेकिन श्रीदेवी ने रोल के लिए 6 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी, इस कारण राजामौली ने श्रीदेवी को फिल्म में नहीं लिया. बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक इस समय सिर्फ बाहुबली की ही चर्चा हो रही है. फिर चाहे फिल्म में कलाकारों के काम की तारीफ हो या फिर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात हो. इसी बीच खबर आई है कि शिवगामी के रोल के लिए पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था. श्रीदेवी के मना करने के बाद यह रोल राम्या कृष्णन ने निभाया, जिसके लिए उनकी बहुत तारीफ हो रही है.

रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने पहले इस रोल के लिए श्रीदेवी से बात की थी और उन्हें कहानी पसंद भी आई थी. लेकिन बात फीस पर आकर अटक गई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने के लिए इतनी रकम की डिमांड कर दी थी जो फिल्म के बजट से बाहर था. फिल्म रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर चुकी है. 

श्रीदेवी की न के बाद शिवगामी का रोल साउथ की एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन को मिला जिन्होंने इस किरदार में जान डाल दी. बाहुबली की जगह श्रीदेवी ने पुली मूवी को चुना जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया.बाहुबली में रानी शिवगामी का किरदार का पावरफुल दिखाया गया है और उन्होंने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है. लेकिन सोचने वाली बात ये है कि अगर इस रोल के लिए श्रीदेवी ने हां कर दी होती तो फिल्म कैसी होती. 

वहीं दूसरी तरफ 'बाहुबली 2' का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म ने सात दिनों में दुनिया भर में 750 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. प्रभास-अनुष्का शेट्टी स्टारर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 2015 में आई 'बाहुबली: द बिगनिंग' का सीक्वल है. फिल्म का पहला पार्ट 180 करोड़ रुपये के बजट में बना था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 650 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment