THE KAPIL SHARMA SHOW में होगी न्यू एंट्री

खबर है कि 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा की मां सरला का किरदार निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला जल्द कपिल के शो में नजर आएंगी. इसके पहले सुप्रिया 'साहब बीवी और बॉस' में भी फनी किरदार में नजर आ चुकी हैं. सुप्रिया एक बेहतरीन अदाकारा हैं और दर्शक उन्हें द कपिल शर्मा शो में भी जरूर पसंद करेंगे.बता दें कि Sunil Grover, Ali Asgar और Chandan Prabhakarके शो छोड़ने के बाद अब सिर्फ Kapil, Sumona Chakraborty, Keku Sharda, और Navjot Singh Sidhu ही बचे हैं.

एक अखबार से बातचीत में सुप्रिया ने कहा, 'मैं इस शो के लिए थोड़ी नर्वस थी. हालांकि कपिल की टीम बहुत सपोर्टिव है. मैं अपनी भाषा में कानपुर का फ्लेवर लाऊंगी. मैंने शो के राइटर्स के साथ अपनी भाषा पर काफी मेहनत की है. कपिल और उनकी टीम टीआरपी की रेस में बने रहने की काफी कोशिश कर रही है. पिछले दो हफ्तों से उनकी टीआरपी रैंकिंग में कुछ सुधार भी देखा जा सकता है.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई अब भले ही पुरानी बात हो गई हो लेकिन यह सभी जानते हैं कि उस घटना का 'द कपिल शर्मा शो' पर बुरा असर पड़ा है. झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ दिया, जिससे शो की टीआरपी घट गई. 
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment