बाबा गुरमीत राम रहीम ने बनाया WORLD RECORDS

बाबा गुरमीत राम रहीम की फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' रिलीज के लिए तैयार है. बुधवार को रिलीज से दो दिन पहले बाबा ने अपने भक्तों के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा. ये प्रीमियर आईटीओ स्थित Indira Gandhi Indoor Stadium में आयोजित किया गया. इस मौके पर एक रिकॉर्ड भी बनाया गया जहां बाबा और उनके 20,000 भक्तों ने एक साथ गाय का दूध पीकर ASIA Book of World Records में अपना नाम भी दर्ज कराया. ऐसा पहली बार होगा जब एक साथ इतनी बड़ी संख्या में एक ही जगह दूध पीया हो. बाबा के भक्त खासे उत्साहित दिखे. बाबा ने इस मौके पर Prime Minister Modi से भी एक खास अपील की. गाय को लेकर देशभर में हो रहे विवादों को लेकर बाबा ने चिंता जताते हुए पीएम से गाय को राष्ट्र पशु बनाने की अपील की. 

बाबा गुरमीत राम रहीम जो भी करते हैं जरा अलग हट कर करते हैं. फिर चाहे हर तीन महीने में आने वाली फिल्में हों, या फिर अपने नाम करते धड़ाधड़ रिकॉर्ड.  इस फिल्म में बाबा पहली बार कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे. एक खास बातचीत में बाबा ने बताया- 'गाय हमारी माता है, हम इसकी पूजा करते हैं. बचपन से गाय का दूध पीते आएं हैं, इसलिए हमे गाय का सम्मान करना चाहिए, गाय को राष्ट्र पशु घोषित कर देना चाहिए ताकि गौ हत्या को रोका जा सके.'

बाबा को अपने भक्तों के बीच इस अंदाज में देखकर मनोज तिवारी खासे उत्साहित दिखे. उन्होंने बाबा के साथ फिल्म में स्क्रीन साझा करने की चाहत भी जता दी. मनोज ने बताया- 'मैं बाबाजी के साथ काम करना चाहता हूं, वो चाहे तो मुझे अपनी अगली फिल्म में ले सकते हैं.' अब बाबा मनोज के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. बाबा की अगली फिल्म 'ऑनलाइन गुरुकुल' होगी, जिसमें जबरदस्त वीएफएक्स होंगे. कॉमेडी अवतार में नजर आ रहे बाबा की फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' के प्रीमियर पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भी पहुंचे.
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment