मैं, Rakhi Sawant पॉर्न स्टार बनने वाली है।

ये पहली बार नहीं है कि राखी के किसी बयान पर लोग लोटपोट होकर हंसे हों-देखा जाए तो राखी सावंत को बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा अगर किसी से दिक्कत है तो वो हैं Sunny Leone। हाल ही में उनकी फिल्म एक कहानी जूली की को सेंसर बोर्ड ने एडल्ट कह दिया तो राखी भड़क गईं। राखी ने अपना गुस्सा भी दिखाया और कहा कि इन लोगों को दिक्कत है कि इस देश की एक बेटी, आईटम गर्ल से हीरोइन बन गई। अच्छा है कम से कम मैं कोई पॉर्न स्टार तो नहीं हूं जो पैसे देकर अपनी फिल्म निकलवा लूं। एक रिपोर्टर ने राखी सावंत से पूछा कि सनी लियोन को Aamir Khan से मिले प्रपोज़ल के बारे में उनका क्या कहना है। इस पर राखी सावंत का कहना था कि आपको एक और गु़डन्यूज़ देती हूं मैं, राखी सावंत Pornstar बनने वाली है।

दरअसल राखी सावंत के ड्राईवर का एक्सीडेंट हो गया और इसलिए राखी को auto rickshaw से जाना पड़ा। लेकिन राखी को ऑटोरिक्शा से जाने में बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था इस पूरी घटना का उन्होंने वीडियो बनाया और कहा कि मुझे रिक्शे में बैठना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन क्या करूं मेरा ड्राईवर है नहीं और मुझे अच्छे से गाड़ी चलानी नहीं आती जब से Salman Khan ने वो गाड़ी वाला कांड किया है मुझे भी गाड़ी चलाने में डर लगता है।

अब राखी का बड़बोलापन तो चलता रहता है। लेकिन ऑटोरिक्शेवाला उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर बहुत खुश था। बहरहाल, अब राखी ड्राईवर को चोट लगी है तो ठीक होने में भी समय लगेगा।तब तक सलमान से डरे बिना आप ड्राईविंग सीख ही लीजिए। नहीं तो सलमान खान को कहिए वो आपको ज़रूर सिखा देंगे कि गाड़ी कैसे चलाते हैं। राखी सावंत जब भी बोलती हैं मज़ा आ ही जाता है। कल भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। 

ज़ाहिर सी बात है, राखी का इशारा उस तरफ था जहां आमिर खान ने ट्वीट करके कहा कि वो सनी लियोन के साथ काम करना चाहेंगे। इतना ही नहीं, कई बार राखी सावंत यूं ही अपना गुस्सा सनी लियोन पर निकाल चुकी हैं। राखी को हमेशा सनी लियोन से दिक्कत रही है कि वो आकर उनके पेट पर लात मार चुकी हैं। ऐसे में आमिर खान का सनी लियोन को फिल्म ऑफर करना,जब राखी सावंत इंडस्ट्री में हैं, राखी को बुरा तो लगना ही था।

राखी ने कहा कि सनी लियोन पॉर्नस्टार हैं और उनकी फिल्म मस्तीज़ादे भी ऐसी ही थी। उन्हें समझ नहीं आता है कि सनी लियोन की फिल्में सेंसर बोर्ड पास कैसे करता है।राखी का मानना है कि सनी लियोन के पास एक्टिंग का टैलेंट तो है नहीं, इसलिए वो कपड़े उतार कर अपनी फिल्मों की कमाई करती हैं। और लोग इसलिए उन्हें देखते हैं।

राखी ने ये भी कहा कि मेरे देश के संस्कार मुझे कपड़े उतारने की इजाज़त नहीं देते हैं। मैं कैसे कपड़े उतार कर स्क्रीन पर नाच सकती हूं। ये सब एक पॉर्नस्टार करती है, उसकी आदत होती है।राखी ने ये भी कहा कि सनी लियोन जैसी कितनी आई कितनी गईं। राखी सावंत के डांस के आगे कोई नहीं टिक पाता। उनके पास उनके डांस की शक्ति है। ये तो बात तो आप भी मानेंगे।

राखी सावंत ने ये भी कहा कि सनी लियोन एक एडल्ट स्टार हैं और पॉर्न स्टार का हमारे देश में क्या काम है। वो जो काम करती हैं, बस वही करती अच्छी लगती हैं।राखी सावंत ने ये भी कहा कि सनी लियोन एक एडल्ट स्टार हैं और पॉर्न स्टार का हमारे देश में क्या काम है। वो जो काम करती हैं, बस वही करती अच्छी लगती हैं।राखी सावंत ने कहा है कि सनी लियोन की वजह से देश का माहौल बिगड़ रहा है। उनकी वजह से रेप बढ़ रहे हैं और इसलिए बॉलीवुड और सरकार को मिलकर उन्हें बैन कर देना चाहिए। सनी के गाने होर कुछ पर कमेंट करते हुए कहा कि वो तो चीख चीख कर बता रही हैं कि वो क्या हैं। राखी का मतलब था Whore से, अगर आप नहीं जानते तो गूगल करिए!

राखी सावंत एक वेब सीरीज़ ला रही हैं जिसका नाम है राखी की खाकी। यहां पर राखी पुलिस बनेंगी। लेकिन बॉलीवुड पुलिस। यानि कि बॉलीवुड में जो भी कुछ हो रहा है राखी उस मुद्दे को सुलझाएंगी। अब इंस्पेक्टर राखी की मदद केस सुलझाने में दो लोग करेंगे - हवलदार सनी और हवलदार लियोनी। जी हां, राखी ने अपने दोनों हवलदारों का नाम रखा है सनी और लियोनी।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment