पुलिसवालों ने किया मॉडल से गैंगरेप, 5 लाख लूटे और वेश्या बताया

मुंबई। एक मॉडल से दुष्कर्म और लूट के मामले में गुरूवार को महाराष्ट्र पुलिस के तीन जवानों को गिरफ्तार किया गया है। घटना तीन अप्रेल की बताई जा रही है और महिला ने पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया को मोबाइल पर मैसेज भेजकर शिकायत की जिसके बाद मामला सामने आया। इसके बाद उसने बुधवार को मारिया से उनके दफ्तर में मिलकर मदद मांगी।

महिला के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी असिस्टेंट इंस्पेक्टर सुनील खाप्टे व सुरेश सूर्यवंशी और कांस्टेबल आर कोडे को पता चला कि साकीनाका क्षेत्र में एक होटल में वेश्यावृत्ति हो रही है। इस पर तीनों पुलिसकर्मी तीन इंफॉर्मर सागर, इब्राहिम और एक महिला के साथ सादे कपड़ों में आए और होटल पर छापा मारा लेकिन उन्हें वहां पर ऎसा कुछ नहीं मिला। इसके बजाय उन्हें एक कमरे में शिकायतकर्ता मॉडल मिली।

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने वेश्यावृत्ति के मामले में फंसाने की धमकी देकर कथित तौर पर उससे मारपीट की और 4.98 लाख रूपये व सामान लूट लिया। इसके बाद वे उसे पास की जगह पर ले गए और कथित तौर पर दुष्कर्म किया। साथ ही थाने ले जाकर उसके खिलाफ वेश्यावृत्ति का मामला भी दर्ज लिया। शिकायत के बाद महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया और जांच के आदेश दे दिए गए हैं।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top