कॉलेज मे स्पेशल attention चाहिए तो अपनाये ये Look

 कॉलेज के लिए तैयार होना सबसे स्पेशल लेकिन थकाने वाला काम है. हर दिन क्या नया पहनें जिससे रोज़ाना स्पेशल लगें! इसके लिए रात से ही कॉलेज के कपड़ों की तैयारी शुरू हो जाती है, लेकिन फिर भी सुबह उन्हें पहनने के टाइम दिमाग में फिर कंफ्यूज़न! अगर आप भी इसी कंफ्यूज़न का शिकार हो रही हैं तो 

कॉलेज में इन 3 देसी-वेस्टर्न लुक से करें कमालकॉलेज में कैसे लगें कूल क्रॉप्ड जैकेट्स में 9 चीज़ें जो डिज़ाइनर Rocky S के अनुसार जरूरी हैं कॉलेज के लिए.

प्रिटी पैंट्स - प्रिंटेड टॉप्स, टैन कलर्ड शॉर्ट्स और ऑक्सफर्ड शूज़ और इसके साथ क्वर्की स्लिंग बैग. बस आप कॉलेज के लिए तैयार हैं.

ग्लैम जॉर्जेट - ये फैब्रिक लाइट और कॉम्फी होता है. इसीलिए सिंगल टोन जॉर्जेट ड्रेस को एंकल-स्ट्रैप फ्लैट्स या ग्लैडिएटर्स के साथ पहनें. इसके साथ एक नाइस क्वर्की रिंग आपको और भी स्टाइलिश बना देगी. 

मैक्सी मैजिक - मैक्सी ड्रेस समर्स में कॉलेज के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, क्योंकि चिलचिलाती गर्मी में जींस और लेगिंग मैक्सी ड्रेस जितने कम्फर्टेबल नही हो सकते. इसीलिए आप भी इस समर जॉर्जेट या कॉटन ड्रेस ट्राय करें.

कूल क्रोशे - क्रोशे इस समर बहुत ट्रेडिंग हैं. क्रोश श्रग या ड्रेस को नेकपीस और पोनीटेल ब्रेड के साथ स्टाइल करें. अपने इस लुक में कलर एड करने के लिए बॉटल ग्रीन बैग को कैरी करें.



buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top