फिलिप्स के दो नए beauty range प्रोडक्ट्स लांच

जयपुर। फिलिप्स इंडिया ने अपनी मेल ग्रूमिंग और ब्यूटी रेंज़ में दो नए उत्पाद लांच किए हैं। मेट्रो के बाहर विकसित होते हुए बाजारों में खासकर युवाओं के लिए डिजाइन किए गए फिलिप्स प्रो स्किन ट्रिमर बीटी 1000 और फिलिप्स सेल्फी स्ट्रेट्नर एचपी 8302, महिलाओं और पुरुषों को अपनी सुविधा से स्टाइल करने की स्वतंत्रता देते हैं। ये गैजेट्स युवाओं को किफायती मूल्य में सर्वश्रेष्ठ स्टाइलिंग तकनीक प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए हैं, ताकि वे अपने व्यक्तिगत स्टाइल के साथ खुद की अभिव्यक्ति कर सकें।

मार्केटिंग डायरेक्टर अनुरिता चोपड़ा ने कहा कि 'फिलिप्स पर्सनल केयर में हम खुद की अभिव्यक्ति करने की शक्ति युवाओं के हाथों में देने में भरोसा करते हैं। इसके लिए हम उन्हें हाईटेक और इस्तेमाल में आसान ग्रूमिंग गैजेट प्रदान करते हैं। अब स्टाइलिंग केवल मेट्रो शहरों तक ही सीमित नहीं है। फिलिप्स प्रो स्किन ट्रिमर बीटी 1000 और फिलिप्स सेल्फी स्ट्रेट्नर एचपी 8302 को सभी विकसित होते हुए शहरों में महिला और पुरुषों के लिए कैज़्युअल और डीआईवाई स्टाईलिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किया गया है।'

शहर में फिलिप्स पर्सनल केयर उत्पादों के अग्रणी चैनल पार्टनर सुरभि स्टोर्स के ललित कुमार थवानी ने कहा, 'पिछले 2-3 सालों में हमने युवाओं के बीच स्टाईलिंग समाधानों खासकर इस्तेमाल में आसान और त्वचा के लिए नुकसानरहित उत्पादों की मांग में भारी वृद्धि देखी है। फिलिप्स पर्सनल केयर उत्पाद ग्राहकों की रुचि के आधार पर डिजाइन किए गए हैं। फिलिप्स पुरुषों के लिए इलेक्ट्रानिक शेवर्स, ट्रिमर्स, हेयर क्लिपर्स और बाॅडी ग्रूमर्स और महिलाओं के लिए हेयर स्टाईलिंग गैजेट्स, जैसे ड्रायर्स, स्ट्रेट्नर्स, स्टाईलर्स तथा एपिलेटर्स पेश करता है। युवा और लोकप्रिय सितारे अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट क्रमशः फिलिप्स मेल ग्रूमिंग और फिलिप्स ब्यूटी बिज़नेस के ब्रैंड एम्बेसडर्स हैं।



Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top