कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने ‘गंभीर’ सवाल

पुणे. पिछले मुकाबले में शिकस्त झेल चुकी गत चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) और गत उपविजेता किंग्स इलेवन पंजाब शनिवार को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों का आईपीएल-8 में अब तक प्रभावी प्रदर्शन नहीं रहा है। कोलकाता के खाते में दो मैचों में एक जीत और एक हार है, वहीं पंजाब तीन में से एक मैच ही जीत सकी है।

कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने 'गंभीर' सवाल
केकेआर के पास गौतम गंभीर, रोबिन उथप्पा और यूसुफ पठान जैसे बड़े खिलाड़ी हैं। गौतम गंभीर ने अब तक अच्छी बैटिंग की है लेकिन फिलहाल उनके फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं। गंभीर टीम के साथ पुणे में तो हैं लेकिन वह मैच खेलेंगे, इसको लेकर संदेह है। वैसे गंभीर अगर खेलते भी हैं तो उनका भार कम करने के लिए उथप्पा और पठान को अच्छी बैटिंग करनी होगी। बॉलिंग की जिम्मेदारी सुनील नारायण और मोर्ने मोर्केल पर होगी। हालांकि, पिछले मैच में यंग स्पिनर करिअप्पा ने भी प्रभावी प्रदर्शन किया था।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मैक्सवेल की फॉर्म चिंता का कारण
किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक सिर्फ मुंबई के खिलाफ एक मैच जीता है। वीरेंद्र सहवाग फॉर्म में हैं, लेकिन टीम के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल और डेविड मिलर जैसे जैसे बड़े खिलाड़ी भी हैं, लेकिन इनका आउट ऑफ फॉर्म होना टीम के लिए चिंता का विषय जरूर होगा। हालांकि, कप्तान जॉर्ज बैली की फॉर्म वापसी से टीम की बल्लेबाजी मजबूत हुई है। गेंदबाजी में संदीप शर्मा और अनुरीत सिंह ने अब तक दमदार प्रदर्शन किया है।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top