क्रिकेटर लापता

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू सिंक्लेयर लापता हैं और उनकी तालाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि मैथ्यू पारिवारिक विवाद के चलते परेशान थे और इसके बाद से ही वे लापता हैं। शनिवार को पुलिस सिंक्लेयर और उनकी पत्नी टीना के घर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार टीना ने ही पुलिस को घर पर बुलाया था। आपको बता दें कि सिं क्लेयर और टीना के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही है।

बच्चों के साथ रेस्टोरेंट में मिले
सिंक्लेयर और टीना के लिआम और हौली नाम के दो बच्चे हैं और टीना के मुताबिक सिंक्लेयर अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर घर से चले गए हैं। एक विदेशी अखबार की रिपोर्ट के म ुताबिक सिंक्लेयर के बच्चों के साथ घर से बाहर निकलने के एक घंटे बाद ही पुलिस ने उन्हें एक फास्ट फूड चेन में पाया, जहां पुलिस ने उनसे आधे घंटे तक बात की। जिसके बाद 39 वर्षीय न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर सिंक्लेयर रेस्टोरेंट से अपने बच्चों को लेकर बाहर चले गए।

रातों-रात बने थे स्टार
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "ये तलाक के लिए लड़ रहे पति-पत्नी का आपसी मामला है। जिसमें आदमी अपने बच्चों के साथ घर छोड़कर चला गया।" इस मामले को लेकर सिंक्लेयर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। जब उनसे इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, "मेरे पास कोई जवाब नहीं है। मैं कुछ भी नहीं कह रहा।" सिंक्लेयर न्यूजीलैंड के अच्छे खिलाडियों में से थे और 1999 में अपने डेब्यू मैच में उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 214 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद वे रातों रात स्टार बन गए थे। लेकिन अपने 11 साल के इंटरनेशनल करियर में वह अपनी जगह टीम में पक्की नहीं रख सके और जुलाई 2013 में उन्होंने संन्यास ले लिया था।

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top