आखिर ऐसा क्या हुआ जो भड़क गए सचिन तेंदुलकर

हमेशा कूल रहने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर बेटी सारा से जुड़ी एक खबर को लेकर गुस्से में हैं। उन्होंने उन खबरों को पूरी तरह से 'बेसलेस' बताया है जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी बेटी सारा जल्द ही फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम करने जा रही है। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन ने कहा कि उनकी बेटी अभी पढ़ाई कर रही है। ऐसी खबरों से वह बेहद नाराज हैं। सचिन ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि सारा अभी 17 साल की हैं।
सचिन का ट्वीट

sachin tendulkar @sachin_rt: My daughter Sara is enjoying her academic pursuits. Annoyed at all the baseless speculation about her joining films.

शाहिद के साथ फिल्म करने की थी खबर
सचिन के जन्मदिन के एक दिन बाद यानी 25 अप्रैल को खबर आई थी कि उनकी बेटी सारा जल्दी ही बॉलीवुड हीरोइन बनने वाली हैं। सारा एक फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट दिख सकती हैं। हालांकि, किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की थी। इसी खबर को लेकर सचिन ने ट्विटर के जरिए नाराजगी जताई है।

मिल चुके हैं फिल्मों के ऑफर
अक्सर ग्लैमरस अंदाज में नज़र आने वाली सारा को पहले भी फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। वो फिलहाल मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। सारा कई इवेंट्स में सचिन और अंजली के साथ नज़र आती हैं।



Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top