पढ़िए कैसे डेटिंग करते थे रितेश और जेनिलिया

मुंबई। डायरेक्टर फराह खान के कूकरी शो फराह की दावत में हर दिन कोई न कोई नया स्टार तड़का लगाता है। हाल ही में उनकी दावत में बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा शामिल हुईं। रितेश और जेनेलिया ने फराह की किचन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दोनों ने स्पेशल डिश के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बेहद दिलचस्प बातों का खुलासा किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी जिंदगी में फूड से जुड़े कुछ यादगार पल रहे हैं। इस सवाल के बाद जेनेलिया और रितेश की खाने से जुड़ी एक बेहद सरप्राइजिंग स्टोरी सामने आई। दोनों ने 2000 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। अपने काम के सिलसिले में होने वाली मीटिंग के बहाने से रितेश और जेनेलिया रोजाना एक कॉफी शॉप में मिला करते थे।

ऐसे में किसी को उनकी डेटिंग की भनक लगना दूर की बात थी। यह आइडिया रितेश का था, जो जेनेलिया को भी बहुत पसंद आया क्योंकि काम के जरिए ही दोनों को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिलता था। रितेश और जेनेलिया की मसालेदार लवस्टोरी सुनकर फराह भी चौंक गई। दरअसल लोगों को दोनों के अफेयर की खबर 2012 में मिली थी। यह सब सुन फराह ने कहा कि लॉन्ग टाइम रिलेशन बनाए रखना बहुत बड़ी बात है। वह रितेश और जेनेलिया की कॉफी शॉप से जुड़ी लवस्टोरी से बेहद प्रभावित हुईं।

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top