सचिन याद कर रहे हैं कांबली का याराना

नई दिल्ली। विनोद कांबली के साथ सचिन ने अपनी बचपन की यादें ताजा की हैं। सचिन ने कांबली के साथ स्कूल में बिताए दिनों को याद करते हुए उनके साथ अपनी एक फोटो अपलोड की। सचिन का मानना है कि जिंदगी के सबसे बेहतरीन पल स्कूल के दिनों में ही बिताए जाते हैं जिन्हें जीवन भर याद किया जाता है।


भारतीय लीजेंड क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम वेबसाइट पर अपनी पोस्ट में एक फोटो अपलोड किया जिसमें वह कांबली के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और कांबली ने सचिन के कंधे से कंधा मिलाया हुआ है।

आपको बता दें कि कांबली और सचिन ने 24 फरवरी 1988 को शारदाश्रम विद्या मंदिर की ओर से खेलते हुए 664 रन की नाबाद साझेदारी निभाते हुए विश्व रिकार्ड बनाया था जिसके लिए दोनों की जोड़ी को पहली बार ख्याति मिली थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए और दोनों की राहें जुदा हो गईं।

सचिन ने कहा कि मेरे मामले में मेरा परिवार मुझ पर हमेशा नजर बनाए रखता था और मेरा साथ देने के लिए हमेशा मेरे साथ खड़ा था लेकिन कांबली के बारे में मुझे कुछ नहीं पता। वर्ष 1991 से 2000 तक टीम का हिस्सा रहे कांबली ने 104 एक दिवसीय और 17 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। उन्होंने 23 साल की उम्र में अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला वर्ष 1995 में खेला था।

कांबली ने सचिन पर आरोप लगाए थे कि जब उनका कॅरियर गर्दिश के दिनों में चल रहा था तो सचिन ने उनका साथ नहीं दिया। इसके अलावा सचिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के समय अपने विदाई भाषण के दौरान एक बार भी कांबली का नाम नहीं लिया था जिसके बाद दोनों के बीच रार सबके सामने एक बार फिर आ गई थी।

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top