पढ़िए कितनी बिंदास है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी


मुंबई.'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ने अपने एक साल का लीप ले लिया है। नए फॉर्मेट के अनुसार, बिट्टू शर्मा उर्फ कपिल शर्मा पिता बनने वाले हैं। गौरतलब है कि शो में कपिल की पत्नी मंजू शर्मा का किरदार सुमोना चक्रवर्ती निभा रही हैं। बिट्टू और मंजू के बीच होने वाली तकरार दर्शकों ने खूब देखी है, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बच्चे के आने के बाद उनकी लाइफ में क्या नया ड्रामा होता है। बता दें कि सुमोना इस शो से शुरुआत से ही जुड़ी हुई हैं और उनकी और कपिल की ट्यूनिंग ने ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया है। शो के दौरान हमेशा कपिल की झिड़कियों की शिकार होने वाली सुमोना रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं। वे दोस्तों संग पार्टी और आउटिंग करते अक्सर देखी जा सकती हैं।जानते हैं सुमोना के बारे में कुछ बातें...

उत्तर प्रदेश से की है सुमोना ने पढ़ाई
मुंबई में रहनेवाली सुमोना ने लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल लखनऊ, उत्तर प्रदेश और हीरानंदानी फाउंडेशन स्कूल, मुंबई से स्कूलिंग की है। उन्होंने मुंबई के जय हिन्द कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है। उनके परिवार में पिता, मां के अलावा एक छोटा भाई है। पिता, श्रीलंका में कार्यरत हैं। 1997 से उनका परिवार मुंबई में रह रहा है।

आमिर के साथ कर चुकी हैं काम
कम ही लोग जानते होंगे कि सुमोना चक्रवर्ती बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1999 में आमिर, अनिल कपूर और मनीषा कोइराला स्टारर 'मन' में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया है। उस वक्त उनकी उम्र मात्र 12 साल थी और 6वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थीं।

कई सीरियल्स में कर चुकी हैं काम
वर्तमान में 'कॉमेडी नाइट्स...' में कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ का किरदार निभा रहीं सुमोना कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दूरदर्शन पर 'कब क्यों कैसे' (2009), जी टीवी पर 'कसम से' (2006-2009), बिंदास पर 'सुन यार चिल मार' (2007 ), स्टार प्लस पर 'कस्तूरी' (2007-2009), और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर 'बड़े अच्छे लगते हैं' (2011-2014), जैसे कुछ शानदार शोज में वे नजर आ चुकी हैं। वैसे वे एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग के लिए भी जानी जाती हैं।



Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top