स्टटगार्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले हार का शिकार हुई सानिया

 विश्व की नंबर एक खिलाड़ी बनी भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस को स्टटगार्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में सनसनीखेज हार का शिकार होना पड़ा। सानिया-हिंगिस को क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिक और स्टेफनी वोग्ट की जोड़ी ने सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से पराजित किया।

पहली हार
मार्टिक और वोग्ट पहली बनाकर जोड़ी बनाकर खेल रही थी जबकि सानिया व हिंगिस की जोड़ी के तौर पर यह पहली हार है। इससे पहले सानिया और हिंगिस ने इंडियन वेल्स, मियामी ओपन और चार्लस्टन में एक के बाद एक खिताब जीते थे जबकि इसी माह सानिया ने महिला युगल में नंबर एक रैंकिंग हासिल की थी।

बोपन्ना -फ्लोरिन क्वार्टरफाइनल में
वहीं भारत के रोहन बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मेरर्जिया की जोड़ी ने बीआरडी नास्तासे तिरियाक ट्रॉफी टेनिस टूर्नामेंट में वाकओवर मिलने के बाद पुरूष युगल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। बोपन्ना-फ्लोरिन की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी का साइप्रस के मार्कोस बग्दातिस और रूस के मिखाइल युझनी की जोड़ी से मुकाबला होना था, लेकिन दोनों खिलाडियों ने ड्रॉ से अपना नाम वापिस ले लिया। बोपन्ना-मेरर्जिया की जोड़ी का अगले दौर में स्थानीय वाइल्ड कार्ड धारक मारियस कोपिल और एड्रियन ऊंगूर की जोड़ी से मुकाबला होगा।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top