टूरिस्ट के गुस्से का शिकार हुए सलमान

पहलगाम(जम्मू-कश्मीर).सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों पहलगाम, जम्मू-कश्मीर में हैं। वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि इस दौरान सलमान को फैन्स और टूरिस्ट के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। 

सूत्रों के अनुसार, "सलमान के फैन्स उनसे काफी अपसेट हैं, क्योंकि वे उनकी एक झलक पाने के लिए शूटिंग स्पॉट पर पहुंचे थे, लेकिन सलमान के सिक्युरिटी गार्ड्स ने उन्हें पीटकर भगा दिया। इसके बाद फैन्स ने सलमान के खिलाफ 'सलमान हाय हाय' के नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि, मामले को संभालते हुए सलमान ने विनम्रता दिखाई और फैन्स का दिल रखने के लिए वे उन्हें दूर से हाथ देते हुए नजर आए।"

दूसरी तरफ टूरिस्ट्स बहुत ही निराश हैं, क्योंकि शूटिंग की वजह से उन्हें पहलगाम की उन जगहों पर जाने का मौका नहीं मिल पा रहा है, जो फेमस हैं। गौरतलब है कि हर साल दुनियाभर से कई टूरिस्ट पहलगाम की खूबसूरती देखने के लिए आते हैं, लेकिन इस बार यहां सिक्युरिटी गार्ड्स तैनात हैं, जो उन्हें इस स्पॉट से दूर रख रहे हैं।

 'बजरंगी भाईजान' डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म हैं, जिसका निर्माण सलमान खान और रॉकलाइन वेंकटेश द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में सलमान के अलावा करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में होंगे। इसी साल 17 जुलाई से इसे सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top