आखिर ढूँढ ही लिया इस अभिनेत्री ने अपना ड्रीम हाउस

जैकलीन पिछले काफी समय से किराए के घर में रह रही थीं। हालांकि वह अभी भी इसी घर में हैं लेकिन वह अगले महीने अपने फ्लैट में शिफ्ट होंगी। सात साल के बाद अब जाकर जैकलीन ने अपनी कमाई से ड्यूप्ले खरीदा है। 

उन्होंने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में आगाज किया था। हालांकि इसके बाद जैकलीन ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड में उन्हें अपना मुकाम हासिल करने में बहुत वक्त लगा। सलमान खान की फिल्म 'किक' उनके करियर में एक नया मोड़ लेकर आई। इस फिल्म के बाद जैकलीन के पास लगातार अच्छी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। वह पिछले कुछ सालों से घर तलाश रही थीं। अब उन्हें अपनी पसंद का आशियाना मिला है।

चर्चा है कि जैकलीन अपने इस फ्लैट के अपार्टमेंट टेरेस में जिम बनवाएंगी। दरअसल वह अपने फिगर को लेकर हमेशा जागरुक रही हैं। वह नहीं चाहतीं कि उन्हें जिम जाने के लिए बाहर जाना पड़े। इसलिए अब वह अपने घर में ही वर्कआउट किया करेंगी। उन्होंने जिम में पहले से ही अपनी पर्सनल ट्रेनर को हायर कर दिया है।

जैकलीन ने अपने घर की पुष्टि करते हुए कहा, 'मैं अपना यह ड्रीम हाउस बहुत लंबे समय से तलाश रही थी। इसे खरीदने के बाद अब मैं बहुत खुश हूं।' लंबी है लिस्ट सिर्फ जैकलीन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी कमाई से मुंबई में घर खरीदे हैं और इनमें से कई सितारों की खोज अभी भी चल रही है।

उड़ने लगीं गौहर 
अभिनेत्री गौहर खान ने मुंबई में एक ड्यूप्ले खरीदा है और इसे खरीदने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। गौहर जल्द ही अपने इस नए घर में शिफ्ट होंगी। अपना काम शुरू करने के बाद पहली बार गौहर ने अपने लिए एक बेडरूम किचन वाला घर खरीदा था लेकिन वह ऐसे घर की तलाश में थी जो बड़ा तो हो ही साथ में उसके बाहर प्रकृति का खूबसूरत नजारा भी दिखता हो।

आसमान में हैं परी
परिणीति चोपड़ा मुंबई के बांद्रा इलाके में समुद्र का दीदार कराने वाला एक घर खरीदकर फूली नहीं समा रहीं। वह कहती हैं कि मुंबई नगरी में अपने लिए एक घर खरीदना उनका सपना था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परी ने कहा कि उन्हें आखिरकार उनका घर मिल गया और उन्होंने इसे खरीद लिया। परिणीति ने कहा कि वह मुंबई में एक घर खरीदने के लिए बहुत परेशान थीं। भगवान की दुआ से यह आखिरकार हो गया। बांद्रा में इसी कॉम्प्लैक्स में अभिनेत्री प्रीति जिंटा का भी अपार्टमेंट है।

शाहिद का सपना पूरा
शाहिद कपूर ने पिछले साल ही अपने लिए मुंबई के जुहू में नया घर खरीदकर अपनी तमन्ना पूरी कर ली थी। उनके इस घर के गार्डन से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। शाहिद लंबे समय से इस तरह का घर खरीदना चाह रहे थे। वह अपने इस घर को लेकर इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। अपनी होने वाली पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद इसे सजा रहे हैं। दोनों इसके इंटीरियर और डिजाइनिंग में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। 

भटकते रहे रॉकस्टार
रणबीर पिछले साल ही अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। इससे पहले वह अपने माता-पिता के साथ मुंबई के पाली हिल बंगले कृष्णा राज में रहा करते थे लेकिन इश्क के चक्कर में उन्होंने अपने मां-बाप से भी एक तरह से दूरी बना ली। अपने पुश्तैनी बंगले में आलीशान तरीके से रहा करते थे रणबीर और नए बंगले की तलाश में उन्हें दर-दर भटकना पड़ा। बाद में आखिरकार रॉकस्टार को अपना नया आशियाना मिल ही गया। चर्चा थी कि रणबीर ने एक अपॉर्टमेंट के तीन फ्लोर लगभग 20 करोड़ रुपये में खरीदे थे। 

प्रियंका-आलिया की तलाश जारी
अमेरिका में लगभग दो महीने बिताकर भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने लिए अलग घर की तलाश शुरू कर दी है। उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ नए घर में साथ नहीं होंगे। वहीं दूसरी तरफ हाइवे गर्ल आलिया भट्ट भी प्राइवेसी ढूंढ रही हैं। वह भी पिछले कई महीनों से अपने लिए एक अलग आशियाना खरीदने की सोच रही हैं।



Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top