CPCL में नौकरियां

चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (सीपीसीएल) ने 208 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट -चतुर्थ के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस पद के लिए पात्र उम्मीदवार 11 मई 2015 से पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियाँ
पंजीकरण प्रारंभ होने की तिथि: 20 अप्रैल 2015
पंजीकरण की अंतिम तिथि: 11 मई 2015
परीक्षा की तिथि:14 जून 2015

पदों का विवरण
 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (केमिकल): 59 पद
  जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (मैकेनिकल): 26 पद
  जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (इलेक्ट्रिकल): 11 पद
   जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (एएमयू): 02 पद
   जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (ऑटोमोबाइल): 06 पद

वेतनमान
11,900-32,000 

योग्यता मानदंड शैक्षणिक योग्यता
 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (केमिकल): उम्मीदवार को रासायनिक / पेट्रोलियम / पेट्रो केमिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में डिप्लोमा (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%)  (या) प्रथम श्रेणी की डिग्री (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%) बीएससी में रसायन विज्ञान के साथ एक प्रमुख विषय के रूप में प्रथम श्रेणी में डिग्री होनी चाहिए.
 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (मैकेनिकल): उम्मीदवार को मेकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में डिप्लोमा (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%)  (या) प्रथम श्रेणी की डिग्री (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%) बीएससी में रसायन विज्ञान के साथ एक प्रमुख विषय के रूप में प्रथम श्रेणी में डिग्री होनी चाहिए.
 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (इलेक्ट्रिकल): उम्मीदवार को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में डिप्लोमा (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%)  (या) प्रथम श्रेणी की डिग्री (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%) बीएससी में रसायन विज्ञान के साथ एक प्रमुख विषय के रूप में प्रथम श्रेणी में डिग्री होनी चाहिए.
 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (एएमयू): उम्मीदवार को इंस्ट्रुमेंटेशन / इंस्ट्रुमेंटेशन और नियंत्रण / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रूमेंटेशन / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में डिप्लोमा (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%)  (या) प्रथम श्रेणी की डिग्री (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%) बीएससी में रसायन विज्ञान के साथ एक प्रमुख विषय के रूप में प्रथम श्रेणी में डिग्री होनी चाहिए.
 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट चतुर्थ (ऑटोमोबाइल): उम्मीदवार को ऑटोमोबाइल  इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी में डिप्लोमा (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%)  (या) प्रथम श्रेणी की डिग्री (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 55%) बीएससी में रसायन विज्ञान के साथ एक प्रमुख विषय के रूप में प्रथम श्रेणी में डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा
28 वर्ष

आवेदन कैसे करें
योग्य और इच्छुक उम्मीदवार सीपीसीएल का ऑनलाइन पंजीकरण प्रणाली के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.
योग्य और इच्छुक उम्मीदवार Www.cpcl.co.in पर जाकर 11 मई 2015 तक आवेदन कर सकते हैं.




buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top