महाराजा काॅलेज में Farewell पार्टी

छतरपुर। शहर के शासकीय महाराजा काॅलेज में फिजिक्स विभाग में एमएससी प्रथम वर्ष के छात्राओं ने फाइनल के छात्राओं को सम्मान कर उन्हें विदाई दी। इस कार्यक्रम में अतिथियों ने छात्रों को कैरियर बनाने के संबंध में टिप्स दिए।

कार्यक्रम के अतिथि के रूप में कालेज के प्राचार्य डा. एलएल कोरी, डा. एमसी अवस्थी मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. डीपी तिवारी ने की। पहले सीनियर छात्रों ने गुरुजनों का सम्मान किया। इसके बाद डा. एमसी अवस्थी ने छात्रों को उनके कैरियर से संबंधित जानकारी दी। ताकि सभी छात्र अपनी रूचि के अनुसार आगे बढ़ सके।

इतना ही नहीं छात्रों और अध्यापकों ने एक दूसरे के कार्य और स्वभाव के बारे में चर्चा करते हुए अपने अनुभव बांटे। साथ ही एमएससी प्रथम वर्ष के छात्रों ने फाइनल के छात्रों को सम्मान कर उन्हें उपहार भेंट किए। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान कार्यक्रम में अतुल मिश्रा, प्रभात रावत सहयोगी के तौर पर रहे, जबकि इनके अलावा डा. एससी नायक, डा. डीके खरे, डा. एसडी चतुर्वेदी, आरपी कुमार मौजूद रहे। एमएससी फाइनल के छात्र दीपक अहिरवार, अंजना त्रिवेदी ने सभी का आभार व्यक्त किया। अंत में शुरूचि भोज का कार्यक्रम आयोजित किया गया।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top