IPL-8 : किस क्रिकेटर ने मांगे 16 करोड़ रुपए

विशाखापट्टनम. आईपीएल-8 में युवराज सिंह के फॉर्म और उन्हें 16 करोड़ में खरीदे जाने की बात लगातार उठ रही है। आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी होने पर युवराज सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से 16 करोड़ रुपए की मांग नहीं की। बता दें कि इस सीजन में युवराज को दिल्ली की टीम ने 16 करोड़ में खरीदा है। वे आईपीएल-8 के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, लेकिन शुरुआती दो मैचों में फ्लॉप रहे थे। हालांकि, पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में युवराज ने हाफ सेन्चुरी बनाई थी।

विशाखापट्टनम में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है। यहीं मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवराज सिंह ने कहा, "मैंने कभी इसके लिए (16 करोड़) नहीं कहा। ये मेरे हाथ में नहीं था। आईपीएल की नीलामी में मैं भी दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही शामिल था। मैं आईपीएल में पैसे के लिए नहीं खेल रहा हूं। मैं कहना चाहता हूं कि पैसा नहीं, बल्कि हमेशा ही क्रिकेट मेरी प्रायोरिटी रहा है।"

टीम का जीतना जरूरी
इस दौरान युवी पंजाब के खिलाफ खेली गई पारी से खुश और संतुष्ट दिखाई दिए। उन्होंने कहा, "टी-20 में मैदान पर सेट होने के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिलता। पिछले मैच में हमारे पास काफी ओवर्स थे और मैंने कुछ रन भी बनाए। टीम जीतती है तो बड़ा सुकून मिलता है। वो दो अंक हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। मेरे रन बनाने से ज्यादा टीम का जीतना जरूरी है। हम पिछले 11 मैचों से हार रहे थे, इसलिए जीत और भी जरूरी थी। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हमने अच्छा खेला।"

पिछले सीजन में भी थे सबसे महंगे खिलाड़ी
बता दें कि युवराज सिंह आईपीएल-7 में भी सबसे महंगे खिलाडी थे। तब उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था। अपनी कीमत के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण युवराज की काफी आलोचना हुई थी। आईपीएल-- 7 में उन्होंने 14 मैचों में 376 रन बनाए थे और मात्र पांच विकेट लिए थे।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top