IPL 8 : प्रीति जिंटा को किसने प्रपोज़ किया ' Preity will u marry me '

 आईपीएल-8 में मोहाली में हुए किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच में पंजाब की सह-मालकिन प्रिटी जिंटा भी टीम को चीयर करने पहुंची थीं। यहां स्टेडियम में बैठे दर्शकों को टीम की टी-शर्ट देने पहुंची प्रिटी को एक दर्शक ने शादी का ऑफर ही दे दिया। दरअसल एक दर्शक बैनर लिए हुए था जिसपर लिखा था "प्रिटी विल यू मैरी मी।" बता दें कि इन दिनों आईपीएल में अपनी टीम पंजाब को चीयर करती नजर आ रहीं एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा 40 साल की हैं और अभी तक सिंगल हैं।
नेस वाडिया से था रिलेशनशिप
आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया से कभी प्रिटी के रिलेशनशिप रहे थे। दोनों ने कई सालों तक डेट किया। रिपोर्ट्स के अनुसार नेस के कहने पर ही प्रिटी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। हालांकि, नेस की मां को प्रिटी पसंद नहीं थी इसीलिए इस रिश्ते में दरार आई। पिछले साल आईपीएल खत्म होने के बाद प्रिटी ने नेस पर उनसे छेड़छाड़ और अभद्रता करने के भी आरोप लगाए थे। मामला पुलिस तक पहुंचा था।
हालांकि, खबर है कि प्रिटी जिंटा इन दिनों किसी को डेट कर रही हैं। आईपीएल-8 शुरू होने के वक्त उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोई बहुत अच्छा इंसान उनकी जिंदगी में है और वो खुश हैं, पर प्रिटी ने किसी का नाम नहीं लिया था।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top