IPL 8 मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद की कड़ी टक्कर

आईपीएल-8 में मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होगा। मुंबई अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है। छह में से पांच मैच हार चुकी मुंबई टीम घरेलू मैदान पर सनराइजर्स को हराना चाहेगी। वहीं पिछला मैच जीत चुकी सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर और शिखर धवन की जोड़ी मुंबई के मैदान में रनों की बरसात करने के लिए बेताब हैं।
हर हाल में जीतना होगा मुंबई को

मुंबई इंडियन्स के लिए ये सीजन निराशाजनक गुजर रहा है। वो छह में से पांच मैच हार चुकी है। उसे एकमात्र जीत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की खिलाफ मिली थी। जीत के बाद जोश में आई मुंबई की टीम ने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ भी अपनी विनिंग टीम ही उतारी थी, लेकिन इस मैच में उसे हार झेलनी पड़ी। यदि मुंबई इंडियन्स की टीम को टूर्नामेंट में रहना है तो ये मैच जीतना ही होगा। टीम के पास कप्तान रोहित शर्मा सहित, सिमन्स, पोलार्ड, एंडरसन, हरभजन सिंह, मलिंगा जैसे स्टार खिलाड़ी हैं।

जीत के ट्रैक पर हैं सनराइजर्स
कप्तान डेविड वॉर्नर की तूफानी पारी और शिखर धवन की हाफ सेन्चुरी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज की थी। आईपीएल-8 में हैदराबाद पांच में से दो मैच जीती है। केकेआर से पहले बेंगलुरु के खिलाफ मिली जीत में भी डेविड वॉर्नर, केएल राहुल और शिखर धवन ने अच्छी पारियां खेली थीं। यानी साफ है कि सनराइजर्स अच्छे रन बनाने के लिए वॉर्नर और धवन पर निर्भर है। वहीं, गेंदबाजी में कोई ऐसा प्लेयर नहीं है जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो। हैदराबाद की सबसे बड़ी दिक्कत यही है कि उसके खिलाड़ी निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top