IPL 8 विराट कोहली के लिए जीत थी, जरुरी टीम को दिया श्रेय

अहमदाबाद. राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने इसे बिलकुल सही मौके पर मिली जीत बताया है। कोहली ने कहा, "टीम को इस वक्त जीत की बहुत जरूरत थी। टीम ने यूनिट की तरह खेला और इस कारण ही हम राजस्थान पर जीत दर्ज कर सके। यह जीत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस जीत से मैं बहुत खुश हूं और इसके लिए पूरी टीम को श्रेय देता हूं।"

सही मौके पर मिली जीत
मैच में 62 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेलने वाले विराट ने कहा, "आईपीएल में हमें बिलकुल सही मौके पर जीत मिली है और यहां से हम टूर्नामेंट में वापसी कर सकते हैं। हमें अपना प्रदर्शन ऐसे ही जारी रखना होगा। टीम के खिलाड़ियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और बतौर कप्तान मैं बहुत खुश हूं। हमारे पास एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे विश्व के बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है। डिविलियर्स जब चलते हैं तो उन्हें उनकी बैटिंग देखने लायक होती है।"

स्टार्क ने लिया यॉर्कर का सहारा
वहीं 22 रनों पर तीन विकेट झटक मैन ऑफ द मैच बने बेंगलुरु के गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा, "मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। यहां पर कंडिशंस कुछ अलग हैं और मैं नई गेंद को स्विंग कराने की कोशिश कर रहा था। डेथ ओवर्स में यॉर्कर डालना सही साबित हुआ। यह काफी कारगर होता है।"


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top